×

Maheshwar @ मदारी, CM के खिलाफ करेंगे धरना-प्रदर्शन

Maheshwar @ मदारी,  CM के खिलाफ करेंगे धरना-प्रदर्शन

- Advertisement -

कुल्लू। विपक्ष को मदारी कहने पर सीएम वीरभद्र सिंह पर चारों तरफ से हमला तेज हो गया है। पहले नेता विपक्ष और अब कुल्लू के विधायक महेश्वर सिंह ने सीएम के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है। विधायक महेश्वर सिंह ने कहा है कि सीएम वीरभद्र सिंह ने लोकतंत्र की सरेआम धज्जियां उड़ाई हैं।


  • नेता विपक्ष के बाद दूसरे बीजेपी नेता ने साधा निशाना

उन्होंने कहा कि आज हिमाचल पूर्ण राज्यत्व दिवस था और सीएम कुल्लू आए थे मैं भी इस कार्यक्रम में यह सोचकर गया कि आज हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव की बात है और कम से कम इस दिन राजनीतिक भाषण नहीं होगा, लेकिन सीएम वीरभद्र सिंह ने अपने भाषण के अंत में मर्यादाओं का उल्लंघन करते हुए विपक्ष को मदारी तक कह डाला।

उन्होंने हैरानी जताई कि 6 बार प्रदेश के सीएम बनने वाले वीरभद्र सिंह इस तरह की बयानबाजी करेंगे कभी सोचा भी नहीं था। उन्होंने कहा कि कम से कम इस दिन को गौरवमयी बनाने के लिए प्रदेश के सीएम को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर काम करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि इसका मुंहतोड़ जवाब बीजेपी आगामी समय में देगी। उन्होंने कहा कि आगामी समय में कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरने प्रदर्शन किए जाएंगे। उन्होंने सीएम वीरभद्र सिंह के इस बयान की कड़ी आलोचना की है। गौर रहे कि वीरभद्र सिंह ने हिमाचल दिवस के अवसर पर अपने भाषण में कहा कि हिमाचल की एकता, अखंडता व भाईचारे को कोई भी खंडित नहीं कर सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है कि जो प्रदेश को धर्म, जाति व क्षेत्रवाद के आधार पर बांटना चाहते हैं। सीएम ने यह भी कहा कि आगे चुनाव आने वाले हैं और चुनाव के दौरान भी इस तरह के कई मदारी डमरू बजाने आएंगे। वीरभद्र सिंह ने ऐसे मदारियों को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें अपने घर के अंदर ही डमरू बजाना चाहिए। पूर्ण राज्यत्व के अवसर पर बीजेपी विधायक महेश्वर सिंह भी मंच पर मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है