Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

मानकोटिया को महिला कांग्रेस ने भेजी “चूड़ियां,” विक्रमादित्य ने बताया मानसिक रोगी

मानकोटिया को महिला कांग्रेस ने भेजी “चूड़ियां,” विक्रमादित्य ने बताया मानसिक रोगी

- Advertisement -

धर्मशाला/शिमला। कांग्रेस में रहते हुए या पार्टी से बाहर होकर तीखे बोल बोलने वाले मेजर विजय सिंह मानकोटिया (Major Vijay Singh Mankotia) द्वारा धर्मशाला को यतीमखाना कहने पर महिला ब्लॉक कांग्रेस धर्मशाला (Mahila Block Congress Dharamshala) ने उन्हें चूड़ियां भेजी हैं, साथ ही मुर्दाबाद के नारे लगाए। महिला कांग्रेस ने मानकोटिया को चेताया है कि यदि इस तरह की बयानबाजी उन्होंने दोबारा की तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। मानकोटिया ने बीते कल धर्मशाला में पत्रकार वार्ता कर समार्ट सिटी और यहां के नुमाइंदों पर सवालिया निशान खड़े करते हुए यतीमखाना कहा था।

यह भी पढ़ें: मानकोटिया बोलेः सुधीर बस, अब कोई और विधानसभा क्षेत्र देखो

 


इसके बाद महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष निशा देवी और शहरी कांग्रेस अध्यक्ष स्नेहलता डोगरा ने दाड़ी कांग्रेस कार्यालय में संयुक्त बैठक करके मानकोटिया को चूड़िया भेजी हैं और कहा कि पहले शाहपुर में क्या विकास किया उसकी जानकारी दी जाए उसके बाद धर्मशाला के बारे जानकारी मांगे, अन्यथा इन चूड़ियों को पहन घर मे आराम करें। इसके साथ ही यह भी कहा कि यदि दोबारा इस तरह की टिपणी पत्रकार वार्ता में की तो उनका विरोध उसी दौरान किया जाएगा। आज बैठक के दौरान महिलाओं ने मेजर मनकोटिया मुर्दाबाद, शर्म करो के नारे भी लगाए। इस मौके पर परिणीता थापा, सरस्वती शर्मा, अनुराधा देवी, रेशमा कपूर, अंजू देवी, कमला देवी, अंजु देवी, श्यामलता, बबिता ओबेरॉय, सुरेखा जम्बाल इत्यादि मौजूद रहीं।

उधर, शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह (Congress MLA Vikramaditya Singh) ने पूर्व मंत्री विजय सिंह मानकोटिया को मानसिक रोगी करार देते हुए उन्हें सलाह दी है कि समय रहते उन्हें किसी अस्पताल में अपना इलाज करवा लेना चाहिए। अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा के चलते मानकोटिया भारी तनाब से गुज़र रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें सोते जागते वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के सपने ही दिखाई देते हैं।

बार-बार चुनाव हारने के बाद वह अपनी खीज मिटाने के लिए वीरभद्र सिंह पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाना अब उनकी आदत बन चुकी है। विक्रमादित्य सिंह ने मानकोटिया की आलोचना करते हुए कहा है कि असल मे मानकोटिया ने हमेशा ही ब्लैक मेल की राजनीति की। सीएम रहते वीरभद्र सिंह ने उन्हें पूरा मान सम्मान दिया,बाबजूद इसके वह वीरभद्र सिंह के खिलाफ हमेशा ही षड्यंत्र रचते रहें। यही वजह रही कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने भी उनके इस चरित्र को जान और देखकर उन्हें शाहपुर की राजनीति से ही बाहर कर दिया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है