Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

Dr Rajesh ने महिंद्रा एंड महिंद्रा की New XUV 500 की Launch, Sant Autozone में हुआ Function

Dr Rajesh ने महिंद्रा एंड महिंद्रा की New XUV 500 की Launch, Sant Autozone में हुआ Function

- Advertisement -

कांगड़ा। Mahindra & Mahindra की New XUV 500 आज Launch हो गई। Shree Balaji Hospital Kangra के MD Dr Rajesh Sharma ने Kangra के कच्छियारी स्थित Sant Autozone में एक समारोह के दौरान इसे Launch किया। Dr Rajesh ने कहा कि आज के युग में गाड़ियों का महत्व इसलिए भी बढ़ गया है, क्योंकि अब यह एक स्टेटस सिंबल भी बन चुका है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई दोराय नहीं है कि गाड़ी आज हर घर की जरूरत भी है, इस दिशा में ऑटोमोबाइल कंपनियां भी आगे आकर हर वर्ग की क्षमता के हिसाब से गाड़ियां तैयार करने में लगी हुई हैं। Dr Rajesh ने कहा कि Mahindra & Mahindra ने हिमाचल जैसे पहाड़ी राज्य की भौगोलिक स्थितियों के अनुरूप गाड़िया तैयार कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Mahindra & Mahindra new XUV 500 launch New XUV 500 बनेगी सुहावने सफर की हमसफर

Dr Rajesh ने कहा कि Mahindra & Mahindra की New XUV 500 की जो खूबियां बताई गई हैं, वास्तव में यह गाड़ी एक सुहावने सफर की हमसफर बनेगी। उन्होंने कहा कि Mahindra & Mahindra को Sant Autozone के Managing Director Ajay Kakkar के रूप में एक कुशल व बेहतरीन शख्सियत मिली है जो लगातार अपनी क्षमता से कंपनी के काम को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। उन्होंने Sant Autozone को बेहतरीन सर्विस प्रदाता बताते हुए, स्टाफ को भी बधाई दी। इस अवसर पर Sant Autozone के Managing Director Ajay Kakkar ने New XUV 500 के बारे में बताया। इससे पहले उन्होंने Dr Rajesh Sharma का Sant Autozone में आने पर स्वागत किया।

इसकी कीमत 12.34 लाख से शुरू होकर 18.98 लाख तक बताई गई है। इसे टाटा की हैक्सा से मुकाबले में कहा जाएगा।हालांकि, इसका डिजाइन काफी हद तक पुराने माॅडल से मिलता है,पर इसमें कई बदलाव किए गए हैं। जैसा कि आगे की तरफ क्रोम वाली नई मैश पेर्टन ग्रिल लगाई गई है। हैडलैंप नए सिरे से डिजाइन किए गए हैं,इसके साथ ही क्रोम वाली नंबर प्लेट लगाई गई है। नीचे के हिस्से में क्रोम फिनिशिंग और नए अलाॅय व्हील दिए गए हैं,जो इसे पुराने माॅडल से अलग दर्शा रहे हैं। नए माॅडल में आर्कमी का साउंड सिस्टम लगा हुआ है,केबिन में आॅल-ब्लैक डैशबोर्ड,साॅफट टच मैटेरियल के साथ दिया गया है

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है