Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

15 को लांच हो रही है महिंद्रा की यह बाइक, मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन से

15 को लांच हो रही है महिंद्रा की यह बाइक, मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन से

- Advertisement -

नई दिल्ली।बाइक राइडिंग के शौकीन दिल थाम कर रहें, क्योंकि महिंद्रा अपनी क्लासिक लेजेंड जावा (JAWA) बाइक 15 नवंबर को देश में लांच कर रही है। एक समय देश की शहरी और ग्रामीण सड़कों पर राज करने वाली जावा की यह दूसरी एंट्री होगी। भारतीय बाजार में जावा का मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन से होगा।

महिंद्रा ने Jawa 300 स्क्रैम्बलर में 293cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया है, जो 27 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इंजन को BS6 रेडी प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। नई जावा में 6 स्पीड गियरबॉक्स, गोल हेडलाइट और डिसपर्शन स्टाइल लेंस होगा। फिलहाल यह बाइक स्पोक व्हील में लॉन्च की जा रही है। डुअल डिस्क ब्रेक और फ्रंट व्हील में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम होगा।


इंदौर के पीथमपुरा में होगी मैन्यूफैक्चरिंग

भारत में चैक मोटरसाइकल ब्रांड की बाइक्स को बेचने का लायसेंस क्लासिक लैजेंड्स ने हासिल किया है और भारतीय स्पेसिफिकेशन वाली मोटरसाइकल को कंपनी के मध्यप्रदेश स्थित पीथमपुरा प्लांट में बनाएगी।जावा मोटरसाइकल को क्लासिक हेरिटेज लुक देने के लिए महिंद्रा की कोई बैजिंग नहीं की जाएगी और इन्हें अलग डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा।

जावा 350cc भी लॉन्च होगी

महिंद्रा जल्द ही जावा 300 स्क्रैम्बलर के अलावा, जावा मोटरसाइकिल इंडिया जावा 300 क्लासिक और एक अन्य बाइक 350cc से भी पर्दा उठाएगी। जावा 300 क्लासिक का मुख्य मुकाबला एनफील्ड से होगा। जनवरी 2019 से जावा की डिलीवरी शुरू हो जाएगी। Jawa 300 स्क्रैम्बलर की कीमर्त लगभग 2 lakh (एक्स-शोरूम) के करीब होगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है