Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

महिंद्रा ने शुरू की अपनी इस कार की बुकिंग, मर्सिडीज को देगी टक्कर

महिंद्रा ने शुरू की अपनी इस कार की बुकिंग, मर्सिडीज को देगी टक्कर

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश की नामी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी नई गाड़ी Mahindra Alturas G4 की बुकिंग शुरू कर दी है। इस कार को यह कंपनी 24 नवंबर को लांच करेगी। महिंद्रा के इस कार की घोषणा किए जाने के बाद से ही लोगों को इसके आने का इन्तजार है। महिंद्रा का यह मॉडल लेटेस्ट जेनरेशन पर बेस्ड है। 


बता दें कि महिंद्रा की इस कार को दो वेरिएंट में लांच किया जा रहा है। इनमें से पहला लोअर-स्‍पेक G2 trim, 2WD है।वहीं G4 4WD इसका दूसरा मॉडल है। इसमें कंपनी 2.2 लीटर का दे रही है। यह 180।5 एचपी की पावर पर 450 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा। कंपनी ने मैन्‍युअल गियर बॉक्‍स का ऑप्‍शन नहीं दिया है।

मर्सिडीज की तरह है इसमें यह फीचर--Mahindra Alturas G4 में मर्सिडीज की तरह 7 स्‍पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्‍स मिलेगा। यह मैन्‍युअल शिफ्टिंग का काम करेगा। महिंद्रा की यह कार नई Rexton की तरह दिखती है। इसके ग्रिल को महिंद्रा की बाकी कारों का ही लुक दिया गया है। जबकि इसके फ्रेम कंस्‍ट्रक्‍शन में कुछ अपडेट्स किए गए हैं। कंपनी ने इसे अपने नए फ्लैगशिप मॉडल के रूप में पेश किया है। आशा है कि कंपनी एसयूवी के बाजार में अपनी इस नई कार के साथ उंचाईयों को छूएगी। मौजूदा समय में यह कार Alturas Toyota Fortuner और Ford Endeavour को टक्‍कर देगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है