×

ब्रेकअप के बाद भी ऐसे बरकरार रखें एक्स की नजरों में इज्जत

ब्रेकअप के बाद भी ऐसे बरकरार रखें एक्स की नजरों में इज्जत

- Advertisement -

नई दिल्ली। अक्सर ब्रेकअप (Breakup) के बाद लोगों के बीच सब कुछ खत्म हो जाता है और लोग एक दूसरे की इज्जत (Respect) करना भी बंद कर देते हैं। ब्रेककप के बाद लोग एक दूसरे के सामने आने से कतराते हैं लेकिन ऐसा करना किसी भी सूरत में ठीक नहीं है इससे आप एक दूसरे के बारे में गलत धारणा बनाने लग जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने एक्स की नजरों में अपनी इज्जत बरकरार रखना चाहते हैं तो उनसे दोस्ती का रिश्ता कभी खत्म न करें। इसके अलावा और भी कई टिप्स हैं जो आपके एक्स के नजरों में आपकी इज्जत को बनाए रखेगी।


यह भी पढ़ें- यह तरीके बताएंगे पार्टनर धोखा दे रहा है या नहीं…

इस बात को हम पहले ही बता चुके हैं कि ब्रेकअप के बाद भी एक्स (EX) के साथ विनम्रता से पेश आएं और उन्हें यह विश्वास दिलाएं कि इस घड़ी में भी आप एक अच्छे दोस्त की तरह उनके साथ खड़े हैं। उन्हें विश्वास दिलाएं कि आप पिछली बातों को भुलाकर दोस्ती की नई शुरुआत करना चाहते हैं।

ब्रेकअप का कारण कई बार आपकी पुरानी गलतियां होती हैं लेकिन रिश्ते को जबरन सुधारने या उन्हें जबरदस्ती कैद करके रखने से अच्छा है आप अपने एक्स पार्टनर को आजाद छोड़ दें।

लोग ब्रेकअप करने के बाद कई बार अपने पार्टनर को माफ़ तो कर देते हैं लेकिन बार-बार उस बात का अहसास करवाते है जो कतई सही नहीं है। इस बात से कोई भी व्यक्ति भड़क उठेगा और उसके मन में फिर कभी आपके लिए सम्मान पैदा नहीं होगा

ब्रेकअप के बाद अपने आप से बाहर न जाएं और अपने शब्दों पर कंट्रोल रखें। अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश में कोई ऐसे शब्द न इस्तेमाल करें जिससे आपका पार्टनर हमेशा के लिए नाराज हो जाए।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है