Expand

जॉब्स अलर्ट : रिटायर्ड फौजी हैं ? यहां आपके लिए है नौकरी का बेहतरीन मौका

Maintenance command headquarter organizing employment seminar on 26 june

जॉब्स अलर्ट : रिटायर्ड फौजी हैं ? यहां आपके लिए है नौकरी का बेहतरीन मौका

- Advertisement -

ऊना। भारतीय वायु सेना का मेंटेनेंस कमांड हेडक्वार्टर रिटायर्ड फौजियों के लिए 26 जून को चंडीगढ़ में रोजगार सेमीनार का आयोजन कर रहा है। सेमीनार में 30 से 40 सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के नियोक्ता भाग लेंगे।

सैनिक कल्याण शाखा के उपनिदेशक मेजर (रिटा.) रघबीर सिंह ने बताया कि रिटायर्ड सैनिकों के लिए रोजगार का दूसरा अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से यह सेमीनार एयर फोर्स स्टेशन, 3 बेस रिपेयर डिपो, औद्योगिक क्षेत्र के नजदीक, फेज़-1, चंडीगढ़ में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें नियोक्ता अपने उपक्रमों में वांछित कार्य दक्षता के आधार पर रिटायर्ड फौजियों को रोजगार उपलब्ध करवाएंगे।

मेजर रघबीर सिंह ने बताया कि इस रोजगार सेमीनार में भाग लेने के लिए पुनर्वास निदेशालय की वैबसाईट अथवा 222 पर पंजीकरण किया जा सकता है। अगर ऑनलाईन पंजीकरण न करवा पाएं तो इच्छुक रिटायर्ड फौजी सेमीनार स्थल पर भी पंजीकरण करवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इस सेमीनार में भाग लेने के लिए पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर प्राथमिकता दी जाएगी। रिटायर्ड फौजी रोजगार सेमीनार में भाग लेने के लिए सैनिक सेवा से संबंधित दस्तावेज, आई कार्ड और आधार कार्ड जरूर लाएं। अधिक जानकारी के लिए जिला सैनिक कल्याण कार्यालय ऊना के टेलीफोन नंबर 01975-226090 पर संपर्क किया जा सकता है।

https://youtu.be/aFwmup3oXW4

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है