Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

मानकोटिया बोले: Congress को जीवित रखना है तो Virbhadra को हटाना ही पड़ेगा

मानकोटिया बोले: Congress को जीवित रखना है तो Virbhadra को हटाना ही पड़ेगा

- Advertisement -

एयरपोर्ट से गाड़ियों के लंबे काफिले में शाहपुर पहुंचे मानकोटिया

शाहपुर। पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष पद से छुट्टी होने के बाद पहली बार शाहपुर पहुंचे मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने कहा कि यदि कांग्रेस को प्रदेश में जीवित रखना है तो यहां से वीरभद्र सिंह को हटाना ही पड़ेगा। इनको नहीं हटाया गया तो परिणाम उल्ट होंगे। मानकोटिया ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही है तथा प्रदेश भगवान के भरोसे होकर रह गया है। प्रदेश में माफिया सक्रिय है, जिसे सीएम का आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही ऐसे लोगों के चेहरों से नकाब उतार कर जनता के सामने लाएंगे, ताकि सच्चाई सामने आ सके। इससे पहले मानकोटिया का उनके समर्थकों ने बैंडबाजों और पटाखे फोड़ कर अभिनंदन किया। समर्थक उन्हें एयरपोर्ट से गाड़ियों के लंबे काफिले में शाहपुर लाए।

बड़े-बड़े खुलासे करने के दावे करने वाले मेजर मनकोटिया ने जनसमूह को संबोधित तो किया परंतु वह न तो कोई बड़ी बात कह पाए और न ही उन्होंने सरकार या कांग्रेस पर कोई बड़ी चोट की है। मानकोटिया केवल अपनी लड़ाई लड़ने के लिए जनता के साथ का ही आह्वान करते रहे।

उन्होंने आधा समय तो वहां उपस्थित लोगों के नाम लेने और उनका आभार जताने में ही गुजार दिया। इस बीच मंच पर मेजर की तबीयत भी बिगड़ गई जिस कारण उन्हें बैठकर अपनी बात कहनी पड़ी।

अगली रणनीति को लेकर नहीं किया कोई इशारा

बीजेपी में जाने की चर्चाओं के बावजूद भी आज मेजर मानकोटिया ने ऐसा कोई इशारा नहीं दिया कि उनकी अगली रणनीति क्या होगी। मनकोटिया ने उपस्थित जनसमूह से कहा कि मुझे क्या फैसला लेना है यह निर्णय आपको करना है। आप जो कहेंगे, मैं वही करूंगा। मानकोटिया ने दिल्ली की एक पत्रिका दिखाते हुए उस में छपी स्टोरी का हवाला देकर कहा कि वीरभद्र सिंह ने प्रदेश को शर्मसार किया है। उन्होंने कहा कि अब खामोश नहीं रहना होगा, क्योंकि हमारी चुप्पी को हमारी कमजोरी समझा जाता है।

काली रूप भी दिखाने के लिए तैयार हो जाए महिला शक्ति

मेजर मानकोटिया ने महिला शक्ति से कहा कि वह दुर्गा रूप तो हैं पर अब काली रूप भी दिखाने के लिए तैयार हो जाएं। मेजर के नजदीकी माने जाने वाले सुरेश ठाकुर ने मंच से कहा कि मानकोटिया जो भी निर्णय लें परंतु उन्हें चुनाव शाहपुर से ही लड़ना पड़ेगा। उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया कि मेजर को बार-बार परेशान किया जाता है परंतु अब समय आ गया है कि यदि वीरभद्र सिंह को नहीं बदला तो हमारा मन कांग्रेस में रहने का नहीं है होगा। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजीत महाजन, ब्लॉक समिति के पूर्व अध्यक्ष परस राम अत्री, सुरेश ठाकुर, राजेश राणा तथा आशीष पटियाल ने भी जनसमूह को संबोधित किया।

Shahpur Congress @ अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं Mankotia

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है