Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

मानकोटिया बोलेः सुधीर बस, अब कोई और विधानसभा क्षेत्र देखो

मानकोटिया बोलेः सुधीर बस, अब कोई और विधानसभा क्षेत्र देखो

- Advertisement -

धर्मशाला। उपचुनाव से पहले पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मानकोटिया (Former Minister Major Vijay Singh Mankotia) ने तेवर कड़े कर लिए हैं। उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत में पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा (Former Minister Sudhir Sharma) से दो टूक कहा कि वह बैजनाथ से आकर धर्मशाला में दो बार चुनाव (Election)लड़ चुके हैं। अब बस, वह कोई और विधानसभा क्षेत्र देखें। धर्मशाला कोई यतीमखाना नहीं है। दोनों पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस (BJP And Congress) धर्मशाला से किसी धरती पुत्र और यहां लंबे समय से काम करने वाले को प्रत्याशी बनाएं। जो व्यक्ति यहां की उपज हो। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में अच्छे नौजवान हैं, रिटायरी हैं। धर्मशाला इतने बड़े जिले का केंद्र है, यहां से अच्छा उम्मीदवार दीजिएगा।

यह भी पढ़ें: कुल्लू कॉलेज में मांगों को लेकर छात्र संगठनों का हल्ला बोल

 


धर्मशाला (Dharamshala) से चुनाव लड़ने को लेकर मानकोटिया ने कहा कि उनका इरादा चुनाव लड़ने का नहीं है, बल्कि लड़ाने का है। अगर दोनों पार्टियों ने धर्मशाला के किसी व्यक्ति को टिकट (Ticket) नहीं दी तो वह इन चुनाव में सक्रिय हो जाएंगे। अच्छा व्यक्ति चुनाव मैदान में उतारेंगे। मेरी कोशिश रहेगी कि अच्छा व्यक्ति धर्मशाला के लिए जीते, न की कोई नटवरलाल या गुरुघंटाल। उन्होंने कहा कि धर्मशाला को यतीमखाना बना रखा है। जैसे शिकारी बैठता है ताक में ऐसे कई शिकारी ताक में बैठे हैं कि उन्हें मौका मिल जाए। जितना लूट सकें लूट लें।

 

बता दें कि वक्त-वक्त पर सामने आकर सवालिया निशान खडे़ करने वाले मेजर विजय सिंह मानकोटिया ( Major Vijay Singh Mankotia ) ने आज सरकार से पूछा है कि कहां गई सेंट्रल यूनिवर्सिटी, इंटरनेशनल एयरपोर्ट एक्सटेंशन और स्मार्ट सिटी। मानकोटिया ने ये सवाल सरकार (Govt.) से उस वक्त पूछे हैं जब धर्मशाला में विधानसभा का उपचुनाव होने वाला है।

 

मानकोटिया वक्त-वक्त पर कभी कांग्रेस कभी बीजेपी (BJP) को निशाने पर लेते रहते हैं। हर चुनाव से पहले वह जरूर कोई ना कोई सवाल सामने खड़ा करते हैं। उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा है कि प्रदेश पर वर्तमान में 52 हजार करोड़ रुपए का कर्ज है, और करोड़ों रुपए हेलीकॉप्टर पर खर्च किए जा रहे हैं।

जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) इस पर श्वेत पत्र जारी कर जनता के समक्ष सही स्थिति रखें। मानकोटिया ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) का सूचना अधिकार के तहत ब्यौरा जुटाया है कि सत्ता में रहते उन्होंने हेलीकॉप्टर पर कितना खर्चा किया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है