Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

Mankotia ने भरी चुनावी हुंकार, पहले दिन ही Virbhadra रहे निशाने पर

Mankotia ने भरी चुनावी हुंकार, पहले दिन ही Virbhadra रहे निशाने पर

- Advertisement -

Major Mankotia : शाहपुर। मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने आज लंज से अपना प्रचार अभियान शुरू किया। मानकोटिया ने इस दौरान लंज में आठ नुक्कड़ सभाएं कर लोगों का समर्थन मांगा। वहीं, चुनाव प्रचार अभियान के पहले दिन विरोधी नहीं बल्कि सीएम वीरभद्र सिंह उनके निशाने पर रहे। मानकोटिया ने फेरा, कौड़िया, अप्पर लंज, कल्लर, पलोथा व सन्ध में अलग-अलग नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए सीएम वीरभद्र सिंह पर जम कर हमला बोला। मानकोटिया ने प्रदेश की वर्तमान हालात के लिए सीएम वीरभद्र सिंह को जिम्मेवार ठहराते हुए उनकी सरकार को तुरंत भंग कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। लोगों को न्याय के लिए सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। प्रदेश के हालत बेकाबू हो गए हैं।

Major Mankotia : गुड़िया मर्डर केस में सरकार व पुलिस बनी मूकदर्शक

मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने कहा कि एक बच्ची से दुराचार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है, लेकिन पुलिस व सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। मानकोटिया ने कहा कि लोग सीएम पर इस मामले में दोषी मुख्य लोगों को बचाने का आरोप लगा रहे हैं तथा अगर यह सही है तो प्रदेश के लिए यह शर्म और दुख की बात है। मानकोटिया ने कहा कि चुनाव आने वाले हैं तथा सभी एकजुट होकर इसकी तैयारियां शुरू कर दें। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान एक सही, ईमानदार व काम करने वाले नेता का चुनाव करें, ताकि क्षेत्र का विकास हो।

Major Mankotia : सीएम से लड़ कर खुलवाया लंज में कॉलेज

मानकोटिया ने कहा कि लंज में बहुत से विकास करवाने को बाकी है। मेजर ने कहा कि पिछले चुनावों में लोगों ने उनसे लंज में कॉलेज खुलवाने की मांग की थी, जिसे सीएम से लड़ कर पूरा करवाया गया है। उन्होंने लंज में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी तथा आने वाले समय मे इसकी तस्वीर बदल दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आज सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी की है और उस समस्या को दूर करने के लिए शाहपुर क्षेत्र में उद्योग लगाए जाएंगे। इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य राजकुमारी, कपूर सिंह, गन्धर्व सिंह, सुषमा, सुरेश ठाकुर, लाल सिंह राणा, विक्की चंबियाल, हरबंस,अभिमन्यू वर्मा, विजय गुलेरिया, प्रवीण चौधरी व राजिंदर चौधरी सहित कई लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः Mankotia का वारः बिगड़ते हालत के लिए CM Virbhadra Singh जिम्मेदार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है