Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

Robbery की योजना बना रहे 6 युवक, 2 युवतियां गिरफ्तार

Robbery की योजना बना रहे 6 युवक, 2 युवतियां गिरफ्तार

- Advertisement -

Robbery Plan: चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम में डकैती की योजना बना रहे 6 युवकों और दो युवतियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो देशी कट्टे, दो कारतूस, एक लोहे की राड, एक स्टील की राड, एक मुड़ा हुआ सरिया, एक चाकू और एक रस्सी बरामद की है।

पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए 6 आरोपी युवकों की पहचान बिहार राज्य के जिला मधुबनी के सुनील वासी परसाही, सत्यनारायण वासी चतरु मन्डल भुजियासी, रामकुमार ठाकुर वासी घोट प्रसाही, रामक्लेश उर्फ रितिक राम वासी भौभोरा, रविन्द्र वासी बथलाह, मोहम्द जाहिर वासी घुसई के रूप में हुई है। इसके अतिरिक्त, दो महिलाओं आरोपियों की पहचान माधुरी वासी थलामी जिला पूर्व महेंदी पुर तथा मंजु उर्फ पूनम निवासी, उड़ीसा के रूप में हुई है।Robbery


नींद की गोलियां खिलाकर बनाई थी लूट की योजना

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन आरोपियों को गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-2 के एम-2 के ब्लॉक के समीप बोरिंग के पास बने हुए कोठरे से गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर पता चला है कि मंजू उर्फ पूनम एक कोठी में घरेलू नौकर का कार्य करती थी। वह इस पूरे गैंग के मुखिया सत्यनारायण की जानकार थी।

आरोपी मंजू की मदद से उक्त कोठी में डकैती करने की फिराक में थे। आरोपी मंजू ने योजना के अनुसार मकान में रहने वाले सभी सदस्यों को नींद की गोलियां खिला दी थी। लेकिन पुलिस ने वारदात से पहले ही मौके पर पहुंच कर इन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पूछताछ से पता चला है कि आरोपी सत्यनारायण पहले भी कई वारदातों में शामिल रहा है। अभियुक्तों से गहन पूछताछ जारी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है