Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

नरबलि विवादः जमीन में खड्डे खोदने के बाद भड़का मामला

नरबलि विवादः जमीन में खड्डे खोदने के बाद भड़का मामला

- Advertisement -

Male sacrifice case: लीलाधर चौहान/मंडी । सराज की थुनाग के कोठी में कथित नरबलि के मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। बाहर से आए पांच छह  लोगों द्वारा कोठी में आने के बाद यह मामला भड़क उठा है। लोगों का कहना है कि यह लोग नरबलि के इरादे से यहां आए हैं। सूचना मिलते ही एसडीएम जंजैहली अश्वनी कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं भड़के लोगों ने एसडीएम व पुलिस टीम के सामने ही एक स्थानीय निवासी की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि उक्त आदमी के खेत में खड्डे खोदने के बाद ही यह मामला भड़का है। मौके पर करीब 100 लोग इकट्ठा हो गए हैं और उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

 


Male sacrifice case: बाहर से पांच-छह लोगों के आने के चलते भड़का मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोठी में बाहरी क्षेत्र से पांच छह लोग पहुंचे हैं। यहां पर लोगों ने एक स्थानीय निवासी की जमीन में खड्डे खोदते देखने के बाद इसकी सूचना एसडीएम जंजैहली व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसडीएम जंजैहली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं स्थानीय निवासी जिसकी जमीन है की भी लोगों ने एसडीएम व पुलिस टीम के सामने  पिटाई कर दी। ऐसे तैसे एसडीएम जंजैहली ने मामला शांत करवाया। साथ ही बाहर से आए लोगों की पहचान जांची जा रही है। इसमें से 2 के पास पहचान पत्र थे और 4 के पास पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला है। जिनकी पहचान हुई है, उनमें से एक मंडी व एक चैलचौक से है।

इस मामले को लेकर लोग काफी भड़के हुए हैं और बाहर से आए लोगों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि पिछले दिन ही उक्त क्षेत्र में एक लड़की की बलि दिए जाने के मामले को प्रशासन ने अफवाह करार दिया है। पुलिस ने शुक्रवार को लड़की व उसकी मां को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया था व उनके बयान कलमबंद्ध किए थे। लड़की व उसकी मां ने नरबलि की बात को झूठ करार दिया था।

यह भी पढ़ें : – ये क्या…एचपीयू में फिर भिड़े छात्र, पथराव, एक जख्मी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है