×

पश्चिम बंगाल चुनाव : दीदी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन, सुवेंदु बोले- बाहरी हैं ममता बनर्जी

ममता ने नामांकन दाखिल करने से पहले की शिव मंदिर में पूजा

पश्चिम बंगाल चुनाव : दीदी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन, सुवेंदु बोले- बाहरी हैं ममता बनर्जी

- Advertisement -

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) में राजनीतिक सरगर्मियां अपने चरम पर पहुंच गई हैं। उधर, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज नंदीग्राम से नामांकन (Mamata Banerjee Nomination) दाखिल किया। अपना नामांकन दाखिल करने से पहले ममता बनर्जी ने शिव मंदिर में पूजा भी की। इसके बाद ममता ने हल्दिया में पदयात्रा निकाली और फिर नामांकन (Nomination) दाखिल किया। इसके अलावा आज नंदीग्राम (Nandigram) से बीजेपी प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी ने भी अपने नए चुनाव कार्यालय (Election Office) का उद्घाटन किया।


पश्चिम बंगाल की सीएम (West Bengal CM) ममता बनर्जी ने आज एसडीओ दफ्तर में पूरी प्रक्रिया के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। ममता बनर्जी के पैदल मार्च में कार्यकर्ताओं ने खेला होबे का नारा लगाया। ममता बनर्जी के नामांकन दाखिल करने से पहले बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने ममता बनर्जी पर ही बाहरी होने का तंज कस दिया। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी नंदीग्राम (Nandigram) से मतदाता नहीं है, वो अपना वोट (Vote) तक नहीं डाल सकतीं क्योंकि वो वहां एक बाहरी व्यक्ति हैं। वहीं नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने कहा कि भाजपा अगर सत्ता में आई तो चिटफंड कंपनियों का शिकार हुए लोगों को उनके पैसे वापस मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी बोलीं- मैं भी हिंदू हूं, चंडी का पाठ कर घर से निकलती हूं

 

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है और 27 मार्च को पहले चरण का चुनाव होना है। चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) लगातार टीएमसी पर निशाना साध रही है और ममता बनर्जी को घेर रही है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने भी ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि बंगाल में रोहिंग्या (Rohingya) के साथ-साथ ममता बनर्जी परेशान हैं। उन्होंने आगे कहा कि अब ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को समझ नहीं आ रहा है कि वो मंदिर जाएं या मस्जिद।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है