Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

ममता बनर्जी ने TMC सांसद की मौत के लिए केन्द्र सरकार को ठहराया जिम्मेदार

ममता बनर्जी ने TMC सांसद की मौत के लिए केन्द्र सरकार को ठहराया जिम्मेदार

- Advertisement -

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता एवं अभिनेता तापस पाल (Tapas Pal) की मौत के लिए केन्द्रीय एजेंसियों (Central agencies) द्वारा बनाया गया ‘दबाव’ और केन्द्र सरकार (Central government) की ‘प्रतिशोध की राजनीति’ जिम्मेदार है। बता दें कि 61 वर्षीय तापस पाल का मंगलवार को निधन हो गया था। परिवार के लोगों ने बताया कि पाल अपनी बेटी से मिलने मुंबई गए थे।

यह भी पढ़ें: चीनी शोधकर्ता का दावा- शायद चीन में एक लैबोरेटरी से हुई हो Coronavirus की उत्पत्ति

रिपोर्ट्स के अनुसार कोलकाता लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें जुहू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सुबह करीब चार बजे उनका निधन हो गया। वहीं ममता का कहना है कि केंद्र सरकार के दबाव ने कई लोगों की जान ले ली। एजेंसियों के इस दबाव के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। ममता के मुताबिक सुल्तान अहमद (पूर्व टीएमसी सांसद), टीएमसी सांसद प्रसून बनर्जी की पत्नी का निधन और अब तापस पाल का निधन केंद्रीय एजेंसियों द्वारा बनाए गए दबाव और केन्द्र सरकार की प्रतिशोध की राजनीति की वजह से हुई।

ममता ने कहा कि लोगों को जेल में डाला जा रहा है, लेकिन केंद्रीय एजेंसियां अपनी भागीदारी साबित नहीं कर पाई हैं या यह निष्कर्ष नहीं निकाल पाई हैं कि उन्होंने क्या अपराध किया है। यदि कोई अपराध करता है तो उस पर कार्रवाई की जानी चाहिए, लेकिन हमे अभी तक यह नहीं पता है कि तापस पाल और अन्य लोगों ने क्या अपराध किया था। बता दें कि सीबीआई (CBI) ने 2016 में रोज वैली चिटफंड मामले (Rose Valley scam) में तापस पाल को गिरफ्तार किया था और करीब 13 महीने बाद उन्हें जमानत मिली थी। इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों और सक्रिय राजनीति दोनों से दूरी बना ली थी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है