Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

पहले किया हमला फिर लगाई आग, पति-पत्नी की मौत, बेटी गंभीर

पहले किया हमला फिर लगाई आग, पति-पत्नी की मौत, बेटी गंभीर

- Advertisement -

बिलासपुर। जिला के घुमारवीं में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी के चरित्र पर शक करने वाले एक शख्स ने पहले अपनी बेटी व पत्नी पर तेजधार हथियार से वार किया और फिर बेटी पत्नी सहित खुद को भी आग लगा ली। इस हादसे में पति-पत्नी की तो मौत (death) हो गई, लेकिन बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दिल दहलाने वाली ये घटना घुमारवीं उपमंडल के भदरोग गांव की है। यहां का निवासी रामकृष्ण ( 43) पुत्र जय कृष्ण पत्नी के चरित्र पर शक करता था।

यह भी पढ़ें :-ऊना में व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, नशे का था आदि


इसी के चलते उसने पहले अपनी नन्ही बेटी पर तेजधार हथियार से वार किया। फिर उसे मृत समझ कर पत्नी सावित्री देवी पर भी तेज हथियार से वार कर दिया। इतना ही नहीं बेटी व पत्नी पर मिट्टी का तेल फैंककर आग लगा डाली। इसके उपरान्त अपने ऊपर भी मिट्टी का तेल डालकर कर आग लगा दी। पत्नी सावित्री देवी के जोर -जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना पाकर पुलिस व फायर बिग्रेड के कर्मी सहित एसडीएम व डीएसपी भी पहुंच गए थे। जब दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए, तो देखा कि लड़की की सांसें चल रही थीं व उसे तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, जबकि पति और पत्‍नी दोनों की जलकर मौके पर मौत हो चुकी थी।

बताया जा रहा है वारदात को अंजाम देने वाला शख्‍स हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड में कार्यरत था। व्‍यक्ति ने बुधवार सुबह ही वारदात को अंजाम दिया है। लोगों का कहना है रामकृष्‍ण पहले भी परिवार के साथ मारपीट करता था। अकसर इनका झगड़ा होता रहता था। लेकिन बुधवार सुबह उसने खौफनाक कदम उठा लिया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। उधर, एसएचओ राकेश रॉय ने बताया कि पुलिस गहनता से जांच कर रही है।।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है