Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

मां को पीट कर निकला घर से बाहर फिर लगा लिया फंदा, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

मां को पीट कर निकला घर से बाहर फिर लगा लिया फंदा, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

- Advertisement -

नई दिल्ली। कानपुर में नौबस्ता के लालपुर नई बस्ती में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी मां (Mother) को पहले बेरहमी से पीटकर घर ने बाहर निकाल दिया और उसके बाद फंदा लगा कर आत्महत्या (suicide) कर ली। शख्स ने मरने से पहले दीवार पर मार्कर से सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें उसने अपनी मां को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें :-500 साल पहले हो गई थी इस लड़की की मौत, लेकिन आज भी बहता है खून


जानकारी के मुताबिक सत्यम विश्वकर्मा (35) नाम का यह शख्स लोहे की ग्रिल बनाने का काम करता था। वह शराब का आदी था। वह अपनी पत्नी की हत्या (Murder) में जेल भी गया था। देर रात वह नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा और मां रेखा से मारपीट करने लगा। उसके बाद उसने मां को घर से बाहर निकाल दिया और दरवाजा बंद कर लिया। शोर सुनकर पड़ोसी बाहर आए। सत्यम की मां रात को उनके घर पर ही रुक गई। अगले दिन दोपहर को जब वह घर पहुंची और दरवाजा खोलने की कोशिश की तो अंदर से किसी तरह की कोई आवाज नहीं आई। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस (police) मौके पर पहुंची और सीढ़ी के जरिए घर के भीतर दाखिल हुई। वहां सत्यम का शव कमरे की चौखट से साड़ी के सहारे लटकता मिला। मृतक ने फंदा लगाने से पहले दीवार पर चार लाइनों में सुसाइड नोट (Suicide note) लिखा था। जिसमें उसने लिखा, “मेरी मौत का जिम्मेदार मेरी मां, बहन और बहनोई हैं। इन सभी का मेरी जिंदगी में कोई महत्व नहीं है।” मृतक के घुटने जमीन से लगे हुए थे और पास में खून के धब्बे भी थे। आंगन में सत्यम का मोबाइल टूटा पड़ा मिला। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है