Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

पहले कहे जातिसूचक शब्द, फिर हमला कर किया लहूलुहान

पहले कहे जातिसूचक शब्द, फिर हमला कर किया लहूलुहान

- Advertisement -

Beaten Brutally :पांवटा साहिब। चांदनी गांव में युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। युवक ने पड़ोसियों पर जाति सूचक शब्द कहने और मारपीट का आरोप लगाया है। पड़ोसियों ने पहले तो जाति सूचक शब्द कहे फिर गांव में हो रही शादी से जाने को कहा। युवक के मना करने पर उसके साथ मारपीट की गई, जिससे की उसके सर पर गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद युवक के परिजन उसे पांवटा के सिविल अस्पताल ले आए जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को छुट्टी दे दी गई है।

Beaten Brutally :जाति सूचक शब्द कहकर बेइज्जत करने का आरोप

मामले में घायल युवक अजय नागर ने बताया कि कल जब वह अपने पड़ोस की एक शादी में गया था तो उसके साथ पुष्पेंद्र ठाकुर पुत्र रघुवीर ठाकुर, विशाल शर्मा पुत्र टिक्का राम शर्मा, राहुल शर्मा पुत्र गीता राम शर्मा आदि ने उसे जाति सूचक शब्द कहकर बेइज्जत किया और वहां से चले जाने को कहा। कुछ देर बाद जब वह खाना खाने बैठा तो उन्हीं लोगों ने उसके साथ बदसलूकी करते हुए कहा कि वह छोटी जाति का होने के कारण उनके साथ नहीं बैठ सकता। उसके बाद उन्हीं युवकों ने अजय को डीजे पर नाचने से भी रोका जिसका उसने विरोध किया तो पुष्पेंद्र, विशाल, राहुल आदि ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी।


अजय ने बताया कि आज सुबह 10 बजे जब वह पास की दुकान पर कुछ सामान लेने जा रहा था तो पुष्पेंद्र, विशाल, राहुल आदि ने उसे अकेला पाकर अचानक उसपर लोहे की किसी वस्तु से हमला बोल दिया। एसएचओ मनीष चौहान ने बताया कि फिल्हाल इस तरह की कोई भी शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है। अगर कोई शिकायत आती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : वारदातः Kangra के ललेहड़ में युवक का Murder

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है