Expand

सामान लौटाने गया था और बन गया लखपति

Man became Millionaire by won lottery

सामान लौटाने गया था और बन गया लखपति

- Advertisement -

नई दिल्ली। कई बार किस्मत ऐसे पलट जाती है जैसा किसी ने कभी सोचा न हो। न्यू जर्सी में रहने वाले एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा हुआ जो उसने जिंदगी में कभी सोचा नहीं होगा। एक दिन में वह व्यक्ति लखपति बन गया। हुआ यूं कि न्यू जर्सी में रहने वाले 55 साल के तैयब सूमी 5 डॉलर की एक ऑरेंज जूस की बोतल लेकर आए थे। जब वह इसे लेकर घर पहुंचे तो उनकी पत्नी ने बताया कि वह इसी ब्रैंड की ऑरेंज जूस की बोतल 2.50 डॉलर की लेकर आई हैं। यह सुनकर सूमी जूस लौटाने के लिए वापस उसी स्टोर पर पहुंचे जहां से उन्होंने यह खरीदा था। तभी उन्होंने काउंटर पर एक पॉवरबॉल जैकपॉट देखा जिसपर उस वक्त 306 मिलियन डॉलर लिखा था। शूमी को यह संख्या अच्छी लगी इसलिए उन्होंने जूस वापस करके बचे हुए पैसों से लॉटरी का टिकट खरीद लिया। इसके बाद वह इस बारे में भूल भी गए।

अगले दिन सूमी को अपनी गाड़ी धुलावानी थी। वह अपनी गाड़ी लेकर जा रहे थे तभी उस स्टोर से गुजरते वक्त उन्हें टिकट चेक करने का ख्याल आया। वह स्टोर में पहुंचे और टिकट स्कैन करने के लिए उसे मशीन में लगाया। मशीन में टिकट लगाने पर उसमें लिखा आया कि इस टिकट को रिटेलर को दिखाएं। सूमी को लगा कि मशीन में कुछ गड़बड़ी है और उन्होंने वह टिकट रिटेलर को दे दिया। जब रिटेलर ने टिकट चेक किया तो वह हैरान रह गई और लॉटरी जीत जाने की खबर सूमी को दी तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है