Expand

तड़पते-तड़पते निकल गए प्राण, अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टर गरजे

तड़पते-तड़पते निकल गए प्राण, अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टर गरजे

- Advertisement -

कुल्लू। देवभूमि शर्मसार है,यह जुमला अब पुराना हो चुका है। शर्मसार से आगे…बेजान है…अगर कुछ ऐसा कहें तो कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए। किसी की जान चल जाए और…कोई पलभर रुके भी नहीं। उसे कोई उठा लेता और अस्पताल पर वक्त रहते पहुंचा देता तो शायद उसकी जान बच जाती, पर ऐसा नहीं हुआ, लोग रुके जरूर, टैक्सी-आटो को रोकने की तमाम कोशिशें भी की, पर कौन रुका…कोई नहीं।

  • वो तड़प रहा था, वाहन वाले रुकने का नाम नहीं ले रहे थे
  • बच्ची असहाय होकर देखती रही, पुलिस ने किया मामला दर्ज 

इस भाग-दौड़ में एक की जान चली गई। ऐसा ही कुछ आज हुआ है कुल्लू के ढालपुर चौक पर सुबह करीब साढे दस बजे। गांव पीची, दोहरेनाला के निवासी गिरधर(68) को हार्ट अटैक आया, जिसके चलते वह फुटपाथ पर गिर गए। गिरधर के साथ करीब उसकी तीन साल की पोती भी थी। गिरधर के इस तरह से गिरने के बाद बच्ची डर गई ।

deadफुटपाथ पर गिरा गिरधर दर्द से तड़प रहा था और उसे अस्पताल ले जाने के लिए करीब दस मिनट तक लोग सड़क पर चल रहे वाहनों को रोकते रहे परन्तु किसी वाहन चलाने वालों ने मरीज ने अस्पताल पहुंचाने के लिए अपने वाहन को रोकने की जहमत नहीं उठाई। इसी बीच दर्द से तड़पते व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। इस बीच सामाजिक कार्यकर्ता नवनीत सूद जब गिरधर को लेकर अस्पताल पहुंचे और डाक्टरों से उसे चैक करने को कहा तो डाक्टरों ने पहले तो बदतमीजी की और बिना चैक किए कहा कि व्यक्ति की मौत हो गई है। बहुत आग्रह करने के बाद डॉक्टर का सीधा जवाब था कि डॉक्टर मैं हूं या आप। नवनीत सूद ने सरकार व जिला प्रशासन से आग्रह किया है कि डॉक्टरों के व्यवहार की तरफ भी ध्यान दिया जाए ताकि जनता के साथ किसी प्रकार की कोई दुर्व्यवहार न सके। इसी बीच पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, सूचना मिलने पर गिरधर के परिजन भी  कुल्लू अस्पताल पहुंच गए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है