×

आईपीएस की परीक्षा पास करते ही बदले मिजाज, पत्नी पर बनाया तलाक का दबाव

आईपीएस की परीक्षा पास करते ही बदले मिजाज, पत्नी पर बनाया तलाक का दबाव

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोग ऊंचाईयों पर पहुंचने के बाद बदल जाते हैं ये आपने शायरियों में खूब सुना होगा लेकिन हैदराबाद में ऐसा ही कुछ किस्सा सामने आय़ा है। यहां एक व्यक्ति ने आईपीएस की परीक्षा पास की और फिर पत्नी पर तलाक (divorce) का दबाव बनाने लगा। यहां एक आईपीएस अधिकारी पर उनकी पत्नी ने शोषण और जबरन तलाक देने के दवाब का आरोप लगाया है। 28 साल की भावना ने पुलिस को बताया कि वह पुलिस अधिकारी कोकांति महेश्वर रेड्डी के साथ कॉलेज के दिनों से रिश्ते में थीं और दोनों ने पिछले साल फरवरी में शादी की।



हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

अधिकारी ने कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग में स्नातक किया है और इसके बाद आईआईटी बॉम्बे (IIT Bombay) से परास्नातक किया। दोनों के बीच रिश्ते इस साल खराब हुए। भावना का आरोप है कि जैसे ही महेश्वर रेड्डी ने सिविल सर्विसेज की परीक्षा पास की उनका बर्ताव बदल गया। रेड्डी को परीक्षा में 126वीं रैंक मिला था। जबसे उनका चयन आईपीएस के लिए हुआ तब से उन्होंने भावना पर तलाक देने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया है ताकि वह दूसरी महिला से शादी कर सकें।

भावना का कहना है कि उनके पति ने शादी के बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया है। जब भी उनसे शादी के बारे में माता-पिता को बताने की बात कहती थी वह इसे टाल देते थे। आईपीएस के लिए चयनित होने के बाद उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता शादी के लिए रिश्ते ला रहे हैं ये सुनकर वह हैरान रह गई। भावना ने ट्विटर अकाउंट पर शिकायत की है। जब कुछ हफ्तों तक पुलिस ने उनकी शिकायत (complaint) पर कोई कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने सोशल मीडिया पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद हैदराबाद की रचनकोंडा पुलिस ने प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया। रचनकोंडा पुलिस आयुक्त महेश मुरलीधर भागवत ने इस बात से इनकार किया है कि पुलिस ने समय पर कार्रवाई नहीं की थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है