Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

विदेश जा रही पत्नी को रोकने के लिए पति ने उसे बताया फिदायीन, गिरफ्तार

विदेश जा रही पत्नी को रोकने के लिए पति ने उसे बताया फिदायीन, गिरफ्तार

- Advertisement -

नई दिल्ली। पति-पत्नी के झगड़े तो हर घर की बात है लेकिन इन झगड़ों के कारण कभी कभी इंसान को बड़ी कीमत चुकानी पड़ जाती है। एक ऐसे ही मामले के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं जब एक शख्स ने अपनी पत्नी को विदेश (Abroad) जाने से रोकने के लिए दिल्ली के एयरपोर्ट (Airport) में काल कर कहा कि उसकी पत्नी (Wife) फिदायीन (Fidayeen) है जो कोई बड़ा हमला करने जा रही है। लेकिन पति (Husband) की यह चाल उसी पर भारी पड़ गई और उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया।

यह भी पढ़ें- सेना ने जवान की शहादत का लिया बदला, पाकिस्तानी सेना की चौकी उड़ाई

बता दें ये घटना 8 अगस्त की है। जब इस शख्स ने कॉल करके एयरपोर्ट पर बम होने की अफवाह फैलाई थी। आरोपी शख्स का नाम नसीरुद्दीन है। 8 अगस्त को दिल्ली एयरपोर्ट पर इस शख्स ने कॉल किया था कि जमीना नाम की एक महिला है, वह फिदायीन है। जमीना दुबई या सऊदी जाने वाले किसी फ्लाइट को उड़ा सकती है। सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। बचाव टीम ने घंटों तक हर फ्लाइट में छानवीन की लेकिन कुछ नहीं मिला। मामले की सूचना ,मिलने पर पुलिस भी हरकत में आई। जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई। कॉल करने वाले शख्स को जब दिल्ली के बवाना से गिरफ्तार किया गया तो उसने खुद अपने गुनाह को स्वीकार किया।


शख्स के मुताबिक़, उसकी पत्नी भारत से बाहर जा रही थी। पत्नी का जाना उसको रास नहीं आया और उसने अपनी ही बीवी को फिदायीन बताते हुए कॉल कर दिया। नसीरुद्दीन बिहार में बैग की कंपनी चलाता है। बेल्लूर में आरोपी शख्स ने उस महिला से शादी की थी। महिला का नाम राफिया है, जो उसी की कंपनी में काम करती थी।महिला उसे छोड़कर कुवैत जा रही थी। इसलिए उसे रोकने के लिए शख्स ने झूठ ही बम होने की अफवाह फैला दी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है