Expand

रीछ के हमले से युवक घायल

रीछ के हमले से युवक घायल

- Advertisement -

चंबा। उपमंडल तीसा के दियोला में मंगलवार सुबह रीछ ने एक राहगीर पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। घायल व्यक्ति को स्वास्थ्य केंद्र तीसा लाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल चंबा रेफर कर दिया। घायल की पहचान चमन कुमार (25) पुत्र लाल चंद गांव दुआरी पंचायत दियोला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि चमन कुमार सुबह अपने कार्य के चलते चंबा आ रहा था। इस दौरान रास्ते में रीछ ने अचानक व्यक्ति पर हमला कर दिया। इसके कारण व्यक्ति की टांग व सिर में गंभीर चोट आई है। चमन के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए और व्यक्ति को रीछ के चुंगल से छुड़ाया।

  • accidentचिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित को छुड़ाया
  • क्षेत्र में रीछ के हमले के कारण लोग सहमे

अगर समय रहते लोग नहीं पहुंचते तो व्यक्ति की जान की भी जा सकती थी। लोगों ने घटना की जानकारी घायल के परिजनों को दी तथा घायल को तीसा स्वास्थ्य केंद्र ले गए। उधर, क्षेत्र में रीछ के हमले के कारण  लोग काफी भयभीत हैं। लोग एक दूसरे को अकेले घर से बाहर न निकलने की सलाह दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि रीछ ने जानमाल का नुकसान किया हो। इससे पहले भी कई बार रीछ कई पालतु पशुओं व लोगों पर हमला कर चुका है। घटना की जानकारी वन विभाग को मिलते ही वन विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे तथा घायल का हालचाल पूछा। क्षेत्रीय अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है