- Advertisement -

गोहर : जीप और स्कूटी की टक्कर में घायल चालक ने पीजीआई में तोड़ा दम

आज सुबह ही मंडी अस्पताल से पीजीआई किया था रेफर

0

- Advertisement -

गोहर। उपमंडल में गणई गांव (चैल चौक) के पास सोमवार सुबह हुए हादसे में घायल स्कूटी चालक की पीजीआई में मौत हो गई है। स्कूटी चालक कमल की मौत से चच्योट में शोक की लहर दौड़ गई है। कमल की दो बेटियां हैं। कमल को घायल अवस्था में बुधवार को ही मंडी जोनल अस्पताल से पीजीआई रेफर किया था।
बता दें कि सोमवार करीब दस बजे स्कूटी और जीप के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस टक्कर के कारण सड़क पर मांस ही मांस बिखर गया। हादसे में स्कूटी पर सवार दो लोगों को चोटें आई हैं। दरअसल स्कूटी चला रहा कमल सब्जी मंडी चैलचौक के पास मीट की दुकान चलाता है। रोजाना की तरह वह कटे हुए बकरों के मांस को स्कूटी पर लादकर अपनी दुकान ले जा रहा था। उसके साथ स्कूटी पर लिंगू राम भी बैठा हुआ था।
सब्जी मंडी से थोड़ी दूरी पर गणई चौक पर सामने से आ रही जीप के साथ स्कूटी की टक्कर हो गई। टक्कर के कारण दोनों स्कूटी सवार सड़क पर गिर गए और स्कूटी पर लादा गया मांस भी सड़क पर बिखर गया। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को निजी वाहन में सिविल अस्पताल गोहर पहुंचाया गया। जहां से स्कूटी चालक कमल को मंडी अस्पताल रेफर किया गया। मंडी अस्पताल से पीजीआई रेफर कर दिया गया जहां स्कूटी चालक कमल की मौत हो गई।

- Advertisement -

Leave A Reply