Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

Tanda Hospital में दाखिल था, चौथी मंजिल से लगाई छलांग

Tanda Hospital में दाखिल था, चौथी मंजिल से लगाई छलांग

- Advertisement -

कांगड़ा। डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा अस्पताल आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। फिर चाहे वो अस्पताल में साफ-सफाई की व्यवस्था हो या कुछ और। गुरुवार को टांडा अस्पताल में एक ऐसा वाक्या पेश आया, जिसे देख हर कोई सन्न रह गया। दरअसल, टांडा अस्पताल के मेडिकल वॉर्ड की चौथी मंजिल से एक शख्स ने छलांग लगा दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रवीण कुमार, पुत्र राम लोक, निवासी बरेढ, डाकघर व तहसील बढ़ोह 5 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अपने बयान में प्रवीण ने कहा था कि उसने एक शादी समारोह में शराब व अन्य नशीली वस्तुओं का ज्यादा सेवन कर लिया है। जिस कारण टांडा अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। लेकिन गुरुवार सायं प्रवीण ने अस्पताल के मेडिकल वॉर्ड की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। बहरहाल, प्रवीण की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है व उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

महिला का पैर फिसला और खाई में गिरने से हुई मौत

चंबा। जिला के कबायली क्षेत्र पांगी की करयास पंचायत में गुरुवार को एक महिला के खाई में गिरने से जान चली गई। जानकारी के अनुसार घंघीत गांव की किशनी देवी पति  चैन  सिंह के साथ  जंगल में पशु चरा रही थी। अचानक ही  इस दौरान किशनी का पांव फिसला और वह अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी को गिरते देख पति  के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे। इसी बीच पुलिस को भी सूचित किया गया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम पांगी डॉ. सुरेंद्र ठाकुर चिकित्सक व पुलिस टीम संग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को खाई से निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बाद में शव परिजनों को सौंप दिया है। एसडीएम पांगी डॉ. सुरेंद्र ठाकुर ने  महिला के परिजनों को 25 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान कर दी है। उधर, डीएसपी हेडक्वार्टर चंबा जितेंद्र चौधरी ने घटना की पुष्टि की है।

जहरीला पदार्थ निगलने से व्यक्ति की मौत

भोरंज। भोरंज उपमंडल के तहत आते कस्बा झरलोग निवासी 34 वर्षीय राजेश कुमार पुत्र बलवंत सिंह की जहरीला पदार्थ खाने के कारण मौत हो गई। बताया जा रहा है कि राजेश कुमार ने तीन दिन पूर्व जहरीला पदार्थ खा लिया था। बलवंत द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की खबर मिलने के बाद परिजन उसे भोरंज अस्पताल ले गए थे। लेकिन राजेश कुमार की बिगड़ती हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हमीरपुर अस्पताल रैफर कर दिया। जहां से बाद में उसे टांडा अस्पताल रैफर कर दिया गया, जहां राजेश ने गुरुवार दोपहर को दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि राजेश की दो बेटियां व एक बेटा है। बहरहाल, थाना प्रभारी भोरंज मुकेश कुमार ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि भोरंज पुलिस राजेश कुमार का पोस्टमार्टम करवा कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है