Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

ऋतिक को ‘बेहद पसंद’ करती थी पत्नी, शख्स ने उसकी हत्या कर खुद भी लगाई फांसी

ऋतिक को ‘बेहद पसंद’ करती थी पत्नी, शख्स ने उसकी हत्या कर खुद भी लगाई फांसी

- Advertisement -

नई दिल्ली। अमेरिका (US) से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक भारतीय शख्स (Indian Man) ने पत्नी की कथित तौर पर इसलिए हत्या (Murder) कर दी क्योंकि वह अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) को बेहद पसंद करती थी, जिससे शख्स को जलन होती थी। बताया गया कि शख्स ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। महिला के परिजनों ने बताया कि शख्स अक्सर इस वजह से उसे पीटता था इसलिए वह अलग रह रही थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

 

आरोपी पति का नाम दिनेश्वर बुद्धिदात है। वहीं उसकी पत्नी का नाम डोन्ने डोजॉय (27) है, जो बारटेंडर के तौर पर काम करती है। डोजॉय के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि बुद्धिदात अपनी पत्नी से काफी जलता था क्योंकि वह ऋतिक की बहुत बड़ी फैन थी। उन्होंन बताया कि अभिनेता के लिए उसके प्यार के कारण ही उसकी हत्या हुई। पूछताछ के दौरान पत्नी डोने के एक दोस्त 52 साल की माला रामधानी ने बताया है कि डोने एक्टर ऋतिक रोशन पर जान छिड़कती थी। उसे ऋतिक पर क्रश था। इससे दिनेश्वर बहुत जलता था।

उन्होंने आगे बताया कि जिस किसी फिल्म में ऋतिक ने काम किया है तो डोने उसे देखना चाहती थी। पर जब भी वह ऋतिक की फिल्म देखती थी, दिनेश्वर टीवी बंद करने के लिए कहने लगता था। डोने बारटेंडर थी। वह जेमिनी अल्ट्रा लाउंज में काम करती थी। वह पहले भी पत्नी पर हिंसक हमले कर चुका था। 21 अगस्त को भी दिनेश्वर को पत्नी पर हमला करने के लिए गिरफ्तार किया गया था वहीं डोने के एक दूसरे दोस्त के मुताबिक डोने का पति उससे प्यार करता था, लेकिन साथ ही उसे लेकर वह जुनूनी भी हो गया था। डोने खूबसूरत थी। कमाती भी थी। यह भी जलन की वजह थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है