Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

नेरवा में युवक की पीट-पीट कर हत्या, तीन अरेस्ट

नेरवा में युवक की पीट-पीट कर हत्या, तीन अरेस्ट

- Advertisement -

नेरवा। गाड़ी को पास देने पर हुई नोक झोंक के बाद युवक का मर्डर हो गया। यहां पर शुक्रवार शाम रजत ( 24) पुत्र बलदेव सिंह, गांव ढौर, डा. पोडिया, चौपाल नेरवा से बौहराड की तरफ अपनी मां को लेने गाड़ी से जा रहा था। तभी उसके पीछे से आ रही अन्य कार में बैठे तीन युवकों ऋषभ बिखटा, कार्तिक लोटा व सुशांत उससे पास लेने को लेकर बहस करने लगे। यह बहस तीखी झड़प में बदल गई और ऋषभ ने रजत को गाड़ी से बाहर खींच कर उसके साथ मारपीट की, साथ ही पिता के नाम पर उसे धमकी भी दी।

उसके कुछ बाद रजत के पिता बलदेव सिंह ने पुलिस थाना नेरवा में मारपीट का मामला दर्ज करवाया और रजत को पुलिस की सहायता से मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल नेरवा ले जाया गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के दौरान रजत ने खून की उल्टी की तथा कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। मामले की पुष्टि डीएसपी ठियोग आरएस बंसल ने की है। उधर थाना प्रभारी नेरवा कुलवंत कौर का कहना है कि इस मामले में तीनों आरोपियों ऋषभ बिखटा पुत्र मोहन बिखटा गांव क्लारा, कार्तिक लोटा पुत्र करतार लौटा गांव नावर, निखिल पुत्र ओमप्रकाश गांव चिलराना के खिलाफ धारा 341 223, 506, 302 एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। रजत के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है। तीनों आरोपियों को जुब्बल कोर्ट में पेश किया जाएगा।
उधर रजत के माता-पिता बलदेव का आरोप है कि ऋषभ बिखटा ने उनके पुत्र को धमकाया कि उसके पिता के पास पास करोड़ो रूपए है इसलिए वे पैसे देकर छूट जाएगा। मृतक के परिजनों ने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है