Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

सलीम लाला ने ऑनलाइन मंगवाया सामान, दिया ऐसा एड्रेस जिसे पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पार्सल का फोटो

सलीम लाला ने ऑनलाइन मंगवाया सामान, दिया ऐसा एड्रेस जिसे पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

- Advertisement -

हैदराबाद। कोरोना काल में लोगों को घर के बाहर जाने में खतरा महसूस होता था तो ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping ) ने सबकी काफी मदद की। आज के समय में खाने से लेकर कपड़ा तक सबकुछ ऑनलाइन मिल रहा है। बाहर जाने की झंझट कम हो गया है। अब बस मोबाइल फोन उठाओ और घर बैठे ही सारा सामान मंगवा लो। आपका तो काम आसान हो गया लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑनलाइन काम बढ़ने की वजह से डिलीवरी (Delivery) करने वाले लोगों का पर काम ज्यादा बोझ बढ़ भी गया है। डिलीवरी ब्वॉय दिन-रात ड्यूटी पर रहकर लोगों का सामान पहुंचाने में लगे रहते हैं। ऐसे में अगर ऑनलाइन सामान के लिए दिया गया पता गलत हो या फिर सही तरह से ना लिखा तो इन लोगों को काफी मुश्किल हो जाती है। कुछ लोग इस बात को नहीं समझते और इस तरह का कारनामा करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:- Online मंगवाया 200 रुपए का लहंगा, गंवा बैठी एक लाख, जानिए क्या है पूरा मामला

 

सोशल मीडिया पर एक एड्रेस वायरल (Address Viral) हो रहा है, जिसे पढ़ने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस ऑनलाइन एड्रेस की फोटो @arunbothra नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है। जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, हैदराबादी स्टाइल में एड्रेस। ये एक पार्सल की फोटो है, जिस पर ग्राहक का नाम सलीम लाला लिखा है। पार्सल में उसका पता लिखा है, 12-24/Z1, पाशा भाई की दुकान आके पूछ लो, सलीम लाला किधर रहते, सीधा घर तक लाके छोड़ते। चारमीनार, हैदराबाद। सलीम लाला का ये एड्रेस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इस फोटो पर काफी कमेंट्स कर रहे हैं।

ऐसी ही एक फोटो जुलाई 2020 से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इसमें भी कुछ ऐसा ही मजेदार पता लिखा था। राजस्थान के कोटा में उदयवीर शक्तिवात ने लिखा था, “मंदिर के समाने आते ही फोन लगा लेना में आ जाउंगा (मंदिर पहुंचें और मुझे बुलाएं, मैं इसे लेने आऊंगा)।” हालांकि इस तरह के एड्रेस देखकर हंसी तो आती लेकिन डिलीवर ब्वॉय की हालत पर दया भी आती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है