Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

सौतेली बेटी से रेप कर फरार था आरोपी, पुलिस ने ओटीपी से पकड़ा

सौतेली बेटी से रेप कर फरार था आरोपी, पुलिस ने ओटीपी से पकड़ा

- Advertisement -

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बेहद शर्मासार करने वाली वाली घटना सामने आई है। एक शख्स अपनी 11 साल की सौतेली बेटी (Step daughter) के साथ दो साल से अधिक समय तक कथित तौर पर रेप (Rape) कर रहा था। पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दक्षिणी दिल्ली के मॉल में एक शोरूम एग्जीक्यूटिव है। पुलिस आरोपी की पिछले दो महीने से तलाश कर रही थी। वह जनवरी में केस दर्ज होने के बाद फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें :-अपनी ही सौतेली बेटी के साथ शर्मनाक हरकत, बना डाला हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने दो महीने तक पुलिस को चकमा दिया, लेकिन आखिरकार वह ओटीपी (OTP) के जरिए पकड़ा गया। जनवरी महीने में वारादत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने 33 वर्षीय आरोपी शख्स की तलाश शुरू की थी। पीड़िता दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज की रहने वाली है। पीड़िता की मां ने पिछले साल पुनर्विवाह किया, जिसके बाद वह उनके घर में रहने आ गया और नाबालिग (Minor) के साथ अक्सर रेप करने लगा। नाबालिग 13 जनवरी को भागने में कामयाब रही और अपनी चाची के घर पहुंच गई। पीड़िता ने चाची को सारी बात बताई। चाची ने पुलिस से संपर्क किया और उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए ले जाया गया, जहां यौन शोषण की पुष्टि हुई। इसके बाद केस दर्ज कर लिया गया।


डीसीपी (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा कि मामले को सुलझाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया। इससे पहले कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पाती वह फरार हो गया। इस बीच, जांच टीमों ने सुराग ढूंढना शुरू कर दिया लेकिन उन्हें पता चला कि आरोपी ट्रैक किए जाने से बचने के लिए लगातार अपने फोन नंबर बदल रहा था। वह हर बार एक नए नंबर के जरिए अपने रिश्तेदारों से संपर्क करता। वह व्हाट्सएप के जरिए ज्यादातर कॉल करता जिससे उसका पता लगाना और अधिक कठिन हो गया।

पुलिस आरोपी को पकड़ने में तब सफल रही जब उसने बस टिकट (Bus ticket) बुक की। आरोपी ने बस टिकट बुक करने के लिए ऐप पर पंजीकरण नए मोबाइल नंबर रजिस्टर किया। इसके लिए उसने ओटीपी मंगाया। इसके बाद जांच टीमों ने जल्दी से कंपनी से संपर्क किया और पता चला कि आरोपी ने मुंबई से शिरडी के लिए टिकट बुक किया था। पुलिस ने शिरडी में आरोपी को धर दबोचा और उसे दिल्ली लाया गया।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है