Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,656,822
मामले (भारत)
267,534,822
मामले (दुनिया)

#Haryana: शख्स ने पत्नी, साली व सास की हत्या के बाद उनके शव का किया रेप; गिरफ्तार

पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था इस वजह से कर दी हत्या

#Haryana: शख्स ने पत्नी, साली व सास की हत्या के बाद उनके शव का किया रेप; गिरफ्तार

- Advertisement -

पानीपत। हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले से एक बड़ा ही शर्मसार करने वाला और हैवानियत के साथ ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) का मामला सामने आया है। हरियाणा पुलिस ने पानीपत में तीन महिलाओं की हत्या (Murder) का मामला सुलझाने का दावा करते हुए बताया कि आरोपी नूर हसन (27) ने अपनी पत्नी, साली और सास की हत्या के बाद उनके शव का रेप (Rape) भी किया। पुलिस द्वारा इस बारे में आगे बताया गया कि आरोपी ने पूछताछ में अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि उसे पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। शख्स ने अपनी साली और पत्नी को तो एकसाथ मारा। सास को घर से बुलाकर लाया और रास्ते में गला घोंट दिया।

यहां जानें क्या है पूरा मामला

सात, आठ और नौ सितंबर को समालखा के अलग-अलग जगहों से तीन महिलाओं के शव मिले थे। उनमें से दो अर्धनग्न हालात थे। किसी पर चाकू से वार किया गया तो किसी की गला दबाया गया। खुर्द-बुर्द करने की नीयत से एक शव को नाले में गिराया गया, एक के चेहरे पर आग लगा दी गई। रेलवे लाइन किनारे तो जलने के बाद युवती का केवल कंकाल ही मिल पाया था।इसके बाद मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए एक एसआईटी गठित की गई। जिन्होंने कार्रवाई करते हुए नूर हुसैन को गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे पत्नी मधु (25) के चरित्र पर शक था। उसकी साली मनीषा (18) भी घर आई हुई थी। इसी वजह से चार सितंबर को उनकी कहासुनी हुई थी। पांच सितंबर की रात को कहासुनी पर उसने पहले पत्नी मधु की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किए। साली बीच में आई तो उसपर दो वार कर दोनों की हत्या कर दी। उसने पत्नी का शव चुलकाना पुल के नीचे रेलवे ट्रैक पर डालकर उसमें पेट्रोल से आग लगा दी। इसके बाद साली के शव को समालखा के श्मशान घाट के पीछे नाले में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: दांत साफ करते समय शख्स ने गलती से निगला Toothbrush, सर्जरी कर निकलवाया

आठ सितंबर को उसकी सास ने बेटी के पास आने की जिद्द की। वह सास को गामड़ी से ला रहा था, रास्ते में बुड़शाम के पास सास लघुशंका करने लगी। इसी बीच उसने सास की अंगुठे से गला दबाकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। आरोपी नूर हुसैन ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि पत्नी के शव को ठिकाने लगाने के बाद वह घर आया और मृत साली मनीषा के साथ दुष्कर्म किया और उसे नाले में फेंक दिया। वहीं आठ सितंबर को सास की हत्या के बाद उसके साथ भी दुष्कर्म किया। शव खुर्दबुर्द करने के लिए उसने बाइक से पेट्रोल निकालकर सास के चेहरे पर डालकर उसे जला दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है