Expand

Ghaziabad Hindon Airbase में घुसा संदिग्ध, सेना ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad Hindon Airbase में घुसा संदिग्ध, सेना ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। एक बार फिर वायुसेना के हिंडन एयरबेस को निशाना बनाने की कोशिश की गई है। हालांकि जवानों ने इस हमले को नाकाम कर दिया और जवाबी कार्रवाई में संदिग्ध को गोली मार घायल कर दिया। गौर रहे कि सुरक्षा एजेंसियों ने 2-3 दिन पहले ही लश्कर के हमले का अलर्ट जारी किया था। देश की सुरक्षा के लिहाज से बेहद अहम हिंडन एयरबेस पर मंगलवार रात हड़कंप मच गया। अचानक एयरबेस से गोलियों की आवाज उठी तो हर कोई सकते में आ गया। दरअसल रात करीब 9 बजे एक संदिग्ध शख्स दीवार फांसकर हिंडन एयरबेस के कंपाउंड में पहुंच गया। सुरक्षाबलों ने उसे रुकने की चेतावनी दी, जिसके बाद भी संदिग्ध नहीं रुका। संदिग्ध को पकड़ने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने उसके पैर पर गोली मारी और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया।

यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला है आरोपी

घायल शख्स यूपी के प्रतापगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है, उसे एयरबेस के अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है, जहां वायुसेना और जिला पुलिस के अधिकारी उससे पूछताछ में जुटे हैं। हैरानी की बात ये हैं कि इस घटना से कुछ देर पहले ही खुफिया एजेंसियों ने हिंडन एयरबेस पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था। अलर्ट में कहा गया था कि 6 से सात आतंकी हिंडन एयरबेस को निशाना बनाने की फिराक में हैं, जिसके बाद हिंडन एयरबेस की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। संदिग्ध के पूछताछ के बाद उसके असल मकसद का खुलासा हो सकेगा लेकिन आतंकी हमले के अलर्ट के बावजूद हिंडन एयरबेस पर हुई ये घटना बेहद गंभीर है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है