Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

पालमपुरः घर की छत पर खड़े युवक ने स्कूटी सवारों पर चलाई गोली!

पालमपुरः घर की छत पर खड़े युवक ने स्कूटी सवारों पर चलाई गोली!

- Advertisement -

अनिल डोगरा, धर्मशाला। उपमंडल पालमपुर के तहत पड़ते भवारना के साथ लगते गदियाड़ा गांव में गोली चलाए जाने का एक अनोखा मामला सामने आया है। मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बता दें कि मन सिंबल गांव के दो युवकों ने उन पर गोली चलने की शिकायत भवारना थाना में की है। देर शाम घटी इस घटना में कोई भी युवक घायल नहीं हुआ है।
भवारना थाना में कई गई शिकायत में मन सिंबल गांव के दो युवकों राहुल व अक्षय ने कहा है कि वे दोनों जब अपना कार्य समाप्त कर स्कूटी पर अपने घर की तरफ आ रहे थे तो गदियाड़ा गांव में अपनी छत पर खड़े सुनील कुमार ने उन पर गोली चला दी। इसमें वह बाल-बाल बच गए। सुनील का निशाना चूक गया। जब उन्होंने थोड़ी दूर जाकर सुनील से फोन पर बात की और कहा कि आपने हमारे ऊपर छर्रे चला दिए और क्यों? तो उसका जवाब था कि छर्रे नहीं कारतूस थे। इसके बाद उन्होंने सीधा रुख भवारना थाना की तरफ किया।
भवारना पुलिस ने तुरंत हरकत में आते ही  सुनील कुमार गदियाड़ा निवासी जोकि ठेकेदारी के साथ केबल का कार्य भी करता है के घर की तरफ रवाना हो गई व छानबीन में जुट गई है। उधर, एसपी संतोष पटियाल का कहना कि ऐसी सूचना मिली है। पुलिस की टीम मौके पर गई है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा मामला क्या है।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है