×

गजब का जुगाड़: पीठ में हुई खुजली तो लिया जेसीबी का सहारा, अब वायरल हो रहा है वीडियो

कुछ लोगों ने बताया गैर जिम्मेदाराना तो कुछ लोगों को बहुत पसंद आया जुगाड़

गजब का जुगाड़: पीठ में हुई खुजली तो लिया जेसीबी का सहारा, अब वायरल हो रहा है वीडियो

- Advertisement -

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई नया वीडियो वायरल (Video Viral) होता नजर आ ही जाता है, इस सबके बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है जिसे देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स अपनी पीठ को खुजाने के लिए जेसीबी (JCB) का इस्तेमाल करता नजर आ रहा है। अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। जहां कुछ लोग इसे हानिरहित और मनोरंजक करार दे रहे हैं वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो संभावित रूप से काफी ज्यादा खतरनाक और गैर जिम्मेदाराना है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर शेयर किया गया है।


यहां देखें वायरल वीडियो

https://www.facebook.com/watch/?v=257727322285477

वायरल हो रहे इस क्लिप में एक निर्माण स्थल पर एक शख्स जेसीबी के पास खड़ा है और कपड़े से अपनी पीठ खो जाने की कोशिश करता है। लेकिन जब उसकी खुजली नहीं मिटती तब वह एक जेसीबी के सामने खड़ा हो जाता है। इसके बाद जैसे ही वह झुकता है तो जेसीबी एक्सवेटर उसकी तरफ आता है और पीठ खो जान लगता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जेसीबी ऑपरेटर बटन दबाकर जेसीबी के जरिए उसकी पीठ खोजा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि कोई ऐसा भी कर सकता है।

यह भी पढ़ें: त्रिलोकपुर में अवैध खनन पर एक JCB और दो टिप्पर जब्त, वसूला 81 हजार का जुर्माना

फेसबुक पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आज से 3 दिन पहले शेयर किया गया था जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं वहीं हजारों की संख्या में इस पर कमेंट और लाइक आ चुके हैं। कुछ लोगों को इस शख्स के द्वारा किया गया है इस स्टंट काफी मजेदार लग रहा है और वे इसे शानदार जुगाड़ बता रहे हैं। जबकि वहीं अन्य कुछ लोग इसे बेहद खतरनाक और गैर जिम्मेदाराना करार दे रहे हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो कहां का है और इसे कब फिल्माया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है