Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

जीजा ने Social Media पर Viral किया साली का अश्लील Video

जीजा ने Social Media पर Viral किया साली का अश्लील Video

- Advertisement -

लखनऊ। जीजा-साली का रिश्ता काफी प्यारा और शरारत भरा होता है, लेकिन इस कलियुग में लोगों ने इस प्यार भरे रिश्ते को भी कलंकित कर दिया है। यूपी के हरदोई में एक जीजा ने अपनी ही साली के रेप का वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपलोड कर दिया। बताया जा रहा है कि पहले पीड़िता के साथ उसके ही दोस्त ने रेप किया था। इसकी वीडियो क्लिप का मेमोरी कार्ड जीजा के हाथ लग गया और उसने इसे वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हरदोई के लोनार इलाके की रहने वाली बीए की एक छात्रा कुछ समय पहले अपने दोस्त के साथ होटल गई थी।

वहां उसके दोस्त ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने किसी तरह आरोपी के मोबाइल से मेमोरी कार्ड निकाला और थाने में शिकायत कर दी।पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को वह मेमोरी कार्ड दे दिया।


पत्नी से हुआ था विवाद, बदला लेने के लिए रची साजिश

बताया जा रहा है कि पीड़िता का जीजा रेप करने वाले आरोपी का दोस्त था। उसे जब इस घटना के बारे में पता चला तो उसने किसी तरह से अपनी पत्नी से मेमोरी कार्ड हासिल कर लिया। कुछ दिन बाद जेल में बंद आरोपी के फेसबुक से रेप का वीडियो और अश्लील तस्वीरें शेयर की जाने लगीं। पीड़िता ने पुलिस को सूचित किया। जांच में पता चला कि इस फेसबुक अकाउंट को कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का जीजा ही चला रहा था।

पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी जीजा ने बताया कि उसका पत्नी से विवाद हो गया था। वह आपने मायके चली गई थी। वह पत्नी को वापिस लाने के लिए ससुराल गया तो वहां उसके साथ मारपीट की गई। इससे नाराज होकर उसने अपने अपमान का बदला लेने की साजिश रची और अपनी साली का अश्लील वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं।

भाई ने किया भाई का Murder, लाठियों और पत्थरों से पीटकर मार डाला

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है