×

पत्नी से झूठ बोलकर Girlfriend के साथ घूमने गया इटली, Coronavirus का हुआ शिकार

पत्नी से झूठ बोलकर Girlfriend के साथ घूमने गया इटली, Coronavirus का हुआ शिकार

- Advertisement -

कई बार अपने किसी खास से बोला गया झूठ आप पर इस कदर भारी पड़ा जाता है जो शायद आपने सपने में ना सोचा हो। ब्रिटेन में एक शख्स अपनी पत्नी से झूठ बोलकर दूसरी महिला के साथ इश्क फरमा रहा था जिसका खामियाजा उसे भुगतना भी पड़ा। इस शख्स को कोरोना वायरस (Coronavirus) हो गया। दरअसल, हुआ ये कि शख्स पत्नी से यह बोलकर घर से निकला था कि वो बिजनेस ट्रिप के सिलसिले में ब्रिटेन जा रहा है लेकिन वह गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ वक्त बिताने इटली चला गया। वह इस सीक्रेट ट्रिप के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आ गया।


यह भी पढ़ें:ब्रेकिंगः पत्नी के जाली साइन कर NHPC सहायक प्रबंधक के खिलाफ झूठी शिकायत

शख्स की उम्र 30 के करीब है। अब कोरोना के कारण उसे अलग कमरे में रखा गया है, लेकिन पत्नी अब भी इस बात से अंजान है कि आखिर उनके पति को इस वायरस ने कैसे पकड़ा। COVID-19 के लक्षण दिखने के बाद शख्स ने इंग्लैंड में पब्लिक हेल्थ कोऑर्डिनेटर के सामने कबूल किया कि वह इटली की सीक्रेट ट्रिप के दौरान इस वायरस की चपेट में आया। बाद में वह हॉस्पिटल गया जहां इसकी पुष्टि हुई कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। शख्स ने अस्पताल में डॉक्टर्स को बताया कि उसका एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है।

जब उसकी पहचान पूछी गई तो उसने प्रेमिका का नाम बताने से मना कर दिया, वहीं उसकी पत्नी ने खुद को अपने नॉर्थ इंग्लैंड के घर में सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है। शख्स ने यह माना है कि उसकी पत्नी यह नहीं जानती कि आखिर उन्हें यह संक्रमण कैसे हुआ। उसे लगता है कि बिजनेस ट्रिप के दौरान वह इसकी चपेट में आया है। फिलहाल इस शख्स का इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर है लेकिन वह काफी घबराया हुआ है क्योंकि लोगों को उसके वायरस का नहीं, बल्कि एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का पता चल गया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है