Expand

Burger में निकला Plastic : युवक बीमार, मैनेजर गिरफ्तार

Manager arrested for Plastic found in burger Delhi

Burger में निकला Plastic : युवक बीमार, मैनेजर गिरफ्तार

नई दिल्ली।  Burger किसे पसंद नहीं, चाहे वह ढेला लगाने वाला हो या केएफसी बर्गर का स्वाद हर किसी ने चखा होगा। लेकिन अगर आप कही Burger खाने का प्लान बना रहे हैं तो सावधान हो जाएं क्योंकि इसी Burger ने दिल्ली में एक व्यक्ति को अस्पताल तो एक को जेल पहुंचा दिया। जी हां, Delhi के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक लोकप्रिय अमेरिकी फास्ट फूड चेन बर्गर किंग से बर्गर खरीदना एक व्यक्ति के लिए महंगा पड़ गया। Burger में प्लास्टिक का एक टुकड़ा था जिससे उस व्यक्ति के गले में घाव हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया, जिसे बाद में जमानत मिल गई।

Burger Delhi Latest newsजानकारी के मुताबिक, राकेश कुमार नामक एक शख्स ने बर्गर किंग आउटलेट से चीज वेज Burger खरीदा था। इसको खाने के दौरान राकेश कुमार ने महसूस किया कि इसमें कुछ सख्त चीज है। इसके बाद राकेश कुमार को मिचली आने लगी। उन्होंने इस बारे में शिफ्ट मैनेजर और पुलिस को जानकारी दी। राकेश कुमार को लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में पता चला कि Burger में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था, जिससे राकेश कुमार की भोजन नली में घाव हो गया। फिलहाल उसे अस्पताल में इलाज के बाद में छुट्टी दे दी गई है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने बर्गर किंग और उसके शिफ्ट मैनेजर के खिलाफ मामाल दर्ज कर लिया है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है