Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

Manali: कंगना के घर के पास सुनाई दी गोली चलने जैसी आवाज, छानबीन में जुटी पुलिस

Manali: कंगना के घर के पास सुनाई दी गोली चलने जैसी आवाज, छानबीन में जुटी पुलिस

- Advertisement -

कुल्लू। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पर्यटन नगरी मनाली स्थित बंगले के पास शुक्रवार देर रात को जोर से धमाका हुआ और गोली चलने जैसी आवाज सुनाई दी। धमाके की आवाज सुनाई देने के बाद कंगना के बंगले से मनाली थाने में फोन के माध्यम से इसकी सूचना दी और पुलिस (Police) सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। इस दौरान कंगना के घर के आसपास का पूरा क्षेत्र सर्च किया लेकिन पुलिस को इस दौरान धमाके से संबंधित कोई सबूत नहीं मिल पाया।

पुलिस ने नहीं बढ़ाई सुरक्षा; एसपी बोले- डरने जैसी कोई बात नहीं

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर कंगना के घर से मनाली (Manali) थाने सूचना दी गई कि वहां कोई जोरदार धमाके की आवाज हुई, जिसके चलते मनाली पुलिस मौके पर पहुंची और बंगले के आसपास का इलाका छान मारा लेकिन यहां असामाजिक गतिविधियों जैसा कुछ नहीं पाया गया। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली और स्थानीय आसपास के लोगों से भी पूछताछ की लेकिन छानबीन में किसी भी तरह स्पीशीयस एक्टिविटीज नोट नहीं हुई। एसपी कुल्लू (SP Kullu) गौरव सिंह ने बताया कि बंगले के पास किसी तरह की भी पुलिस सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई है लेकिन डरने जैसी कोई बात नहीं है। बताया जा रहा है कि ये आवाजें बंदूक से चली गोलियों की तरह थी जिस कारण उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें: सुशांत मामला: रिया के खिलाफ मिले अहम सुराग; CM नीतीश कर सकते हैं CBI जांच की सिफ़ारिश बशर्ते…

कोई चाहता है कि इस तरह की हरकत से वह डर जाएगी तो वह भूल जाएं

कंगना 17 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने मनाली आई थीं। कोविड-19 के कारण लॉकडाउन लग जाने के बाद कंगना मुंबई नहीं लौट पाई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत की टीम पूरी तरह सतर्क है। वहीं, धमाके की आवाज सुने जाने के बारे में जानकारी देते हुए कंगना की बहन रंगोली ने बताया कि वह दोनों बहनें घर में साथ थी। रात को गोली चलने की उन्होंने आवाज सुनी है। रंगोली ने बताया उनका बेटा पृथ्वी व कंगना सभी साथ थे। कंगना ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेडरूम में थी और रात करीब 11 बजे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है। लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो सचेत हो गईं। यह गोली चलने की आवाज थी। इसलिए तुरंत सिक्योरिटी व पुलिस को बुलाया गया। कंगना ने कहा कोई चाहता है कि इस तरह की हरकत से वह डर जाएगी तो वह भूल जाएं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है