Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

हाईवे पर जाम हुआ आम, लोग हो रहे परेशान

हाईवे पर जाम हुआ आम, लोग हो रहे परेशान

- Advertisement -

मंडी। नेशनल हाईवे पर आए दिन होने वाली छुटपुट घटनाएं हजारों यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बन रही हैं। लोगों को एक छोटी सी घटना के पीछे घंटों जाम में फंसना पड़ता है। मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे की बात करें तो इस हाईवे पर छुटपुट घटनाओं के कारण जाम लगना आम बात हो गई है। बीती 21 अगस्त को हरियाणा रोडवेज की बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। न तो ट्रक का कोई खास नुकसान हुआ और न ही बस का।

लेकिन हाईवे के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। करीब आधे घंटे बाद बल्ह थाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। काफी जदोजहद के बाद गाड़ियों की आवाजाही हो पाई। शाम के समय अपने गंतव्यों की तरफ जा रहे लोग घंटों तक जाम में फंसे रहे।


एसपी मंडी बोले, ज्यादा प्रभावी बनाया जाएगा गश्त को

सोमवार सुबह भी बगला के पास दो वाहनों में टक्कर हो गई। वाहनों का हल्फा नुकसान जरूर हुआ लेकिन इस कारण करीब डेढ़ घंटे तक दोनों तरफ जाम लगा रहा। ऑफिस और अन्य जरूरी कार्यों के लिए जा रहे लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ा। घूमने के लिए आए पर्यटकों को भी भारी परेशानियां झेलनी पड़ी। जाम की यह समस्या आम होती जा रही है, इसमें कहीं न कहीं पुलिस को मुस्तैदी दिखाने की जरूरत है।

क्योंकि पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद फोटो खींचे जाते हैं और उसके बाद ही वाहनों को साइड में किया जाता है। हालांकि हाईवे पर ट्रैफिक पुलिस को भी हर पल मुस्तैद रखा जाता है लेकिन यह भी समय पर नहीं पहुंच पाते जिस कारण जाम लंबा होता जाता है। वहीं जब इस बारे में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस टीमों को ऐसी दुर्घटनाओं में तुरंत कार्रवाई के आदेश जारी किए गए हैं। यदि कोई लेट होता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई का प्रावधान है। उन्होंने बताया कि छुटपुट दुर्घटनाओं के कारण लंबा जाम न लगे इस दिशा में और प्रभावी कदम उठाए जाएंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है