Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

तेलंगाना की मानसा वाराणसी के सिर सजा Femina Miss India 2020 का ताज

मान्या सिंह फर्स्ट और मनिका शियोकांड सेकेंड रनर अप रहीं

तेलंगाना की मानसा वाराणसी के सिर सजा Femina Miss India 2020 का ताज

- Advertisement -

नई दिल्ली। फेमिना मिस इंडिया का खिताब पाना हर लड़की का सपना होता है और इस बार ये सपना पूरा हुआ है तेलंगाना की मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) का। 23 साल की मानसा वाराणसी ने फेमिना मिस इंडिया (Femina Miss India 2020) का खिताब अपने नाम कर लिया है। मानसा ने जहां मिस इंडिया का क्राउन जीता, वहीं मान्या सिंह फर्स्ट और मनिका शियोकांड सेकेंड रनर अप रहीं। 10 फरवरी को मुंबई के फ्लश होटल में आयोजित इस इवेंट में वाणी कपूर, चित्रागंदा सिंह, नेहा धूपिया, पुलिकित सम्राट और अपारशक्ति खुराना ने भी शिरकत की। इस इवेंट को अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया था, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इस इवेंट की ऑफिशियल पेजेंट थीं साथ ही इवेंट में पुलकित सम्राट और चित्रागंदा सिंह फिनाले वेनेट के पैनलिस्ट थे। वाणी इस रात की स्टार परफॉर्मर रहीं।

यह भी पढ़ें: डांसर-सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज ,Delhi Police जांच में जुटी

फेमिना मिस इंडिया की टॉप 5 की रेस में ख़ुशी मिश्रा, रति हुल्जी, मनिका शेओकांड, मान्या सिंह और मानसा वाराणसी पहुंची थी। इसके बाद मानसा वाराणसी , मान्या सिंह और मनिका शेओकांड टॉप में पहुंची। फेमिना मिस इंडिया बनी मानसा का कहना है कि वह आगे मिस वर्ल्ड के लिए कोशिश करेंगी। मिस इंडिया जीतने से पहले मानसा वाराणसी मिस तेलंगाना (Miss telangana) भी रह चुकी हैं।

मानसा के एजुकेशन की बात करें तो उनके पास कंप्यूटर साइंस में ग्रैजुएशन की डिग्री है। मानसा बच्चों से जुड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़ी रही हैं और उनके लिए काम करना पसंद करती हैं। वह मानती हैं कि सभी बच्चों को एजुकेशन पहुंचे यही अच्छी बात होगी। उन्होंने 8 साल तक भरतनाट्यम (Bharatanatyam) भी सीखा है, इसके अलावा उन्होंने 4 साल क्लासिकल संगीत भी सीखा है। उन्हें डांसिंग में काफी रुचि है। स्पोर्ट्स की बात करें तो वह स्विमिंग के अलावा टेबल टेनिस और बैडमिंटन खेलना पसंद करती हैं।

मानसा का कहना है कि उन्होंने पिछले साल ही मिस इंडिया बनने का ड्रीम देखा और इसके बाद वे इसके पीछे मिशन की तरह जुट गईं। वह खुद को वुमन ऑन मिशन कहती हैं। मिस इंडिया के सफर के बारे में मानसा कहती हैं कि हर दिन अनुभव देने वाला हैं लेकिन वे देश के बाकी हिस्सों के लोगों से मिलने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है