Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

Domino’s प्रकरणः Restaurant और Hotel मालिकों को Police जारी करेगी Advisory

Domino’s प्रकरणः Restaurant और Hotel मालिकों को Police जारी करेगी Advisory

- Advertisement -

मंडी। Domino’s के Restaurant में एक कर्मचारी ने जो शर्मनाक हरकत की उसके बाद अब Domino’s की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं। खासतौर पर महिलाओं में इस बात को लेकर असुरक्षा का माहौल देखने को मिल रहा है। वहीं, मंडी जिला Police सभी Restaurant और Hotel Owners को इस संदर्भ में Advisory जारी करने जा रही है। Mandi शहर में Domino’s Restaurant के एक कर्मचारी की शर्मनाक हरकत के बाद इस वक्त Mandi में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।
लोग यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि यदि रेस्टोरेंट के कर्मचारी ही इस प्रकार की हरकत करने लग गए तो ग्राहक किस भरोसे वहां जाएंगे। बता दें कि Domino’s Restaurant के एक क्लास फोर कर्मचारी ने वॉशरूम में अपना मोबाइल रखकर वीडिया बनाने की शर्मनाक हरकत की है। इस बात का पता तब चला जब चंडीगढ़ से आए एक युवक ने यहां पिज्जा खाने के बाद वॉशरूम का इस्तेमाल किया। युवक ने पाया कि वॉशरूम के एगजॉशट फैन के पास एक मोबाइल फोन रखा हुआ है। देखने पर पाया कि मोबाइल फोन की वीडियो रिकार्डिंग ऑन थी और वीडियो बनाया जा रहा था। जितने में उसने अपने बाकी दोस्तों को इस बात की जानकारी दी उतने में  Restaurant का देवी सिंह नामक क्लास फोर कर्मचारी वहां आया और Mobile Phone को अपने पास रख लिया। देखने पर पाया गया कि उससे रिकार्डिंग की गई थी। युवक ने इसकी सूचना पुलिस चौकी को दी और Police Team ने मौके पर आकर कार्रवाही करते हुए आरोपी कर्मचारी के खिलाफ 354सी और 511 के तहत मामला दर्ज करके Arrest कर लिया। इस घटना के बाद अब Domino’s जाने वाले ग्राहक सकते में हैं। मंडी शहर निवासी वर्णिका ने इस घटना पर हैरानी जताते हुए बताया कि वह इस रेस्टोरेंट में जाती रहती हैं। लेकिन, इस घटना के बाद अब वह यह सोचने पर मजबूर है कि वहां जाए या नहीं। वर्णिका के अनुसार होटल और रेस्टोरेंट मालिकों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि ग्राहकों की सुरक्षा का दायित्व उन्हीं का बनता है।
स मामले में बड़ी बात यह रही कि वीडियो में किसी महिला की रिकार्डिंग नहीं हुई थी। वहीं यह बात भी सामने आई है कि Domino’s में एक ही वॉशरूम है, जिसका महिला और पुरुष दोनों ही इस्तेमाल करते हैं। वहीं, पुलिस ने युवक से रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि आरोपी हिरासत में है और कार्रवाई जारी है। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस सभी होटल और रेस्टोरेंट मालिकों को इस संदर्भ में एडवाइजरी जारी कर रही है। इसके तहत होटल या रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारियों की पूरी जानकारी पुलिस को देनी होगी और कर्मचारियों की समय-समय पर काउंसलिंग भी करनी होगी। वहीं, हमने इस संदर्भ में Domino’s रेस्टारेंट में कार्यरत अधिकारियों से बात भी करनी चाही, लेकिन उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। हेड ऑफिस का ईमेल आईडी दिया और उसी पर पत्राचार करने को कहा। हमने हेड ऑफिस को ईमेल भी भेजा है। लेकिन, अभी तक इसका कोई जवाब नहीं आया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है