×

Mandi अग्निकांड : राख के ढेर में उम्मीद की तलाश

Mandi अग्निकांड : राख के ढेर में उम्मीद की तलाश

- Advertisement -

मंडी। आग के तांडव के बाद अब पीड़ित प्रवासी राख के ढेर को खंगाल रहे हैं। उन्हें अब भी उम्मीद है कि शायद राख के ढेर से कुछ जरूरत का सामान मिल जाए।


  • पंचवक्त्र मंदिर में बीती रात भड़की थी आग
  • 35 झुग्गियां हुई थी राख

गौर रहे कि शहर के पंचवक्त्र मंदिर के समीप गुरुवार रात को हुए भीषण अग्निकांड के बाद अब यहां के बाशिंदे राख के ढेर में अपने आशियानों की तलाश कर रहे हैं। सुबह से ही सभी प्रभावित घटनास्थल पर मौजूद हैं और राख के ढेर में बचे हुए सामान को तलाशने में लगे हुए हैं। बता दें कि गुरुवार रात को पंचवक्त्र मंदिर के पास की झुग्गी में अचानक आग लगने से करीब 35 झुग्गियां पूरी तरह से जलकर राख हो गई हैं। रात को तो प्रभावितों को गुरुद्वारे में ठहरा दिया गया था, लेकिन आज सुबह से ही प्रभावित अपने जले हुए आशियानों को देखकर यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि अब वह कहां जाएंगे।

वहीं, प्रशासन ने फौरी तौर पर प्रभावितों को 3-3 हजार रुपए की राहत दे दी है। साथ ही प्रशासन ने प्रभावितों को आगे भी हर संभव मदद देने का भरोसा दिलाया है। वहीं, दूसरी ओर स्थानीय लोग और सामाजिक संस्थाएं प्रभावितों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। सोच संस्था ने प्रभावितों को कंबल बांटे हैं तो वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोग अपने घरों से खाना लाकर प्रभावितों को भोजन करवा रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है