Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,280,106
मामले (दुनिया)

हिमाचल: मंडी जिला बना लाला पीसी आनंद स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग चैंपियन

12 वर्गों में 6 में झटके मेडल, मंडी की भवप्रीता ने चार वर्गों में बेहतर प्रदर्शन कर चमकाया नाम

हिमाचल: मंडी जिला बना लाला पीसी आनंद स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग चैंपियन

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में तीन दिनों से जारी लाला पीसी आनंद स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग चैंपियनशिप ( Lala PC Anand State Table Tennis Ranking Champion) शनिवार को संपन्न हो गई। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के विभिन्न जिलों के करीब 170 प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में मंडी जिला के प्रतिभागियों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए 12 वर्गों में से 6 में मेडल झटके हैं। इसके साथ ही मंडी की भवप्रीता ने चार आयु वर्गों के मुकाबले में चार मेडल जीत कर जिला का नाम चमकाया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः अंडर-19 हॉकी टीम में जगह पाने को बहाया 58 खिलाड़ियों ने पसीना

प्रतियोगिता का समापन एसडीएम मंडी (SDM Mandi) रितिका जिंदल ने किया। इस अवसर पर उन्होंने जिला टेबल टेनिस संघ व पीसी लाला चेरिटेबल मेमोरियल ट्रस्ट को इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए बधाई दी। आज संपन्न हुई प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश की प्रथम स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग चैंपियनशिप में मंडी (Mandi) की भवप्रीता ने चार आयु वर्गों में चार मेडल और मंडी की ही सुहाना ने अंडर 11 व सिमरन ने अंडर 13 में प्रथम स्थान हासिल किया। अंडर 11 बॉय में कांगड़ा के अधिराज चौहान, अंडर 13 में कांगड़ा के राधव सूद, अंडर 15 में सोलन के धनंजय, अंडर 17 और अंडर 19 में कांगड़ा के नमन भटनागर व पुरूष वर्ग में एजीएचपी के अभीषेक जग्गी प्रथम रहे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में यहां शुरू हुई तीन दिवसीय स्टेट टेबल टेनिस रैंकिंग प्रतियोगिता

इसके साथ ही उन्होंने इस प्रतियोगिता में विभिन्न आयु वर्गों में पहला और दूसरा स्थान पाने वाले प्रतिभागियों को मेडल (Medal) पहनाकर सम्मानित भी किया। तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में खिलाड़ी अपना पूरा दमखम लगाते नजर आए। वहीं, अंतिम मुकाबले महिला और पुरूष वर्ग के रोमांचक रहे। समापन समारोह में बतौर मुख्यअतिथि पहुंची एसडीएम सदर रितिका जिंदल ने अपने संबोधन में सभी खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि हार जीत से जीवन में जरूर कुछ ना कुछ सीखने को मिलता है। खिलाड़ियों को हार जीत से आहत ना होकर हमेशा बेहतर करने की तरफ बढ़ना चाहिए। वहीं मंडी जिला टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष हेमंत वैद्य ने बताया कि इस प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागी बच्चों के खाने की व्यवस्था लाला पीसी आनंद ट्रस्ट के माध्यम से की गई। उन्होंने बताया कि अभी रैंकिंग के प्रथम चरण की चैंपियनशिप हुई है जिसके अन्य चरणों के रैंकिंग नतीजों में मेरिट के आधार पर चुने गए प्रतिभागी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है