×

Mandi पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Chitta की अब तक की सबसे बड़ी खेप बरामद, चार तस्कर धरे

दिल्ली से मंडी ला रहे थे चिट्टे की खेप, पुलिस को नाके पर चकमा देकर हुए फरार

Mandi पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Chitta की अब तक की सबसे बड़ी खेप बरामद, चार तस्कर धरे

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला में पुलिस ने चार बड़े नशे के सौदागरों को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है। मंडी पुलिस की बल्ह थाना की टीम ने चिट्टे की सबसे बड़ी खेप पकड़ने के साथ उन बड़ी मछलियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है जो लंबे समय से चिट्टे का काला कारोबार कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार बल्ह थाना पुलिस की टीम एसएचओ कमलेश की अगुवाई में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर चक्कर के पास नाके पर तैनात थी। इतने में एक तेज रफ्तार इनोवा कार आई और नाके को लांघती हुई फरार हो गई। पुलिस को इसपर शक हुआ और एसएचओ बल्ह कमलेश ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ इस गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया।


यह भी पढ़ें: #Una में 5.25 ग्राम हेरोइन के साथ युवती धरी, पुलिस ने स्कूटी भी कब्जे में ली

 

यह गाड़ी मंडी शहर के साथ लगते सन्यारड़ी में जा रूकी। पुलिस पुरी होशियारी के साथ घात लगाए बैठी रही। कार से उतरे चार युवक जिस कमरे में गए पुलिस ने थोड़ी देर के बाद वहां पर रेड़ मार दी। इन युवकों ने यह कमरा किराए पर ले रखा था और चिट्टे का काला कारोबार यहीं से चला रहे थे। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो वहां से 173 ग्राम चिट्टा, फॉयल पेपर, वेईंग मशीन, वरंट नोट्स और लाईटर बरामद हुए। पुलिस ने चिट्टे सहित अन्य नशीले सामान को तुरंत अपने कब्जे में ले लिया और चारों युवकों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ बल्ह की होशियारी से इन युवकों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सका। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

 

 

चारों आरोपी चिट्टे के बड़े कारोबारी

बताया जा रहा है कि यह चारों युवक चिट्टे का काला कारोबार करने वाली बड़ी मछलियां है। यह दिल्ली से चिट्टा लाकर मनाली तक अपनी सप्लाई पहुंचाते थे। इस बात का अंदाजा आप इनसे पकड़ी गई चिट्टे की मात्रा से ही लगा सकते हैं। अभी तक जिला में 173 ग्राम चिट्टा कभी नहीं पकड़ा गया। यह पहला मौका है जब पुलिस ने चिट्टे की इतनी बड़ी खेप पकड़ी है। चारों युवक 30 वर्ष से कम आयु के हैं और मंडी जिला के ही रहने वाले हैं। चारों से पुलिस अब सख्त पूछताछ करके इनके सारे काले कारोबार पर कार्रवाई करने वाली है।

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है