Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

पुलिस ने पकड़े Working Hours में बाजार घूम रहे आवश्यक सेवाओं में तैनात कर्मी

पुलिस ने पकड़े Working Hours में बाजार घूम रहे आवश्यक सेवाओं में तैनात कर्मी

- Advertisement -

मंडी। कोरोना संकट के बीच आवश्यक सेवाओं में लगे कुछ कर्मचारी कर्फ्यू पास (Curfew pass) का दुरूपयोग कर रहे हैं। वर्किंग ऑवर्स (Working Hours)के दौरान कर्फ्यू पास होल्डर गाड़ी के साथ खरीददारी या फिर बाजार में बिना वजह घूमते हुए मंडी पुलिस (Mandi Police)ने पकड़े हैं। ऐसे लोगों के चालान काटे गए हैं। इसके अलावा अस्पताल जाने के नाम पर गाड़ियों में लोगों के घूमने के कई मामले सामने आ रहे हैं। जिस सख्ती बरतते हुए फर्जी मामलों में मंडी पुलिस कार्रवाई कर रही हैं। ऐसे मामलों में पुलिस ने चालान के साथ वाहनों को जब्त भी किया है।

यह भी पढ़ें: किन्नौर में 3 घंटे रोके रखा आर्मी अस्पताल से रेफर मरीज, सवालों में घिरे पुलिस प्रमुख

खुद एसपी मंडी सड़क पर उतर कर कर्फ्यू पास के दुरूपयोग व अन्य अवहेलनाओं का जायजा ले रहे हैं। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने स्पष्ट किया है कि आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों या कर्मियों को कर्फ्यू पास केवल घर से दुकान या घर से कार्यालय तक आने जाने के लिए दिया गया है, न कि बाजारों में घूमने के लिए दिया गया है। एसपी ने कर्फ्यू पास का दुरूपयोग करने वालों को चेतावनी दी है कि भविष्य में यदि कोई ऐसा मामला सामने आता है तो गाड़ी जब्त करने के साथ पास भी रद्द करवाएं जाएंगे।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

वहीं, कर्फ्यू के दौरान अब तक मंडी पुलिस ने 152 केस दर्ज किए हैं। इनमें होम क्वारंटाइन समेत कर्फ्यू की अवहेलना करना शमिल हैं। अब तक करीब 65 वाहनों को भी पुलिस ने जब्त किया है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जा रहा है। उन्होंने सभी से अपील की है कि कोरोना महामारी के इस दौर में सभी सहयोग करें और कम से कम घरों से बाहर निकलें। बता दें कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए हिमाचल में लॉक डाउन के साथ कर्फ्यू भी लगाया गया है। ताकि इस बीमारी से बचा जा सके। लेकिन आवश्यक सेवाओं में लगे कुछ कर्मी ही कर्फ्यू पास का दुरूपयोग कर रहे हैं जोकि अब पुलिस के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है