Expand

कंगना रणौत के घर के पास होटल में नाबालिग से रेप

कंगना रणौत के घर के पास होटल में नाबालिग से रेप

- Advertisement -

आरोपी हिरासत में, होटल का कमरा भी सील

मंडी। जिला में हो रही ऱेप की घटनाओं से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की पोल खुल गई है । बड़ी अचरज की बात है कि बलद्वाड़ा क्षेत्र के भावला कस्बे से जिस प्रशासन ने बेटी बचाओ बेटी बेटी पढ़ाओ जहां से शुरू किया था, वहीं पर शुक्रवार को एक मासूम की इज्जत एक होटल के कमरे में लूट ली गई। जबकि भांवला की देश विदेश में मशहूर अभिनेत्री कंगना रणौत के गांव के रूप में पहचान बना चुका है। डीएसपी सरकाघाट मदन धीमान ने बताया की पुलिस ने धारा 363, 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है और आरोपी हिरासत में है। पुलिस ने होटल का कमरा भी सील कर दिया है। वारदात के लिए उपयोग में लाई गई गाड़ी भी जब्त की जा रही है। उन्होंने कहा कि होटल के मालिक से भी पूछताछ जारी है।
rapeवर्ष 2016 में मंडी जिला में 18 बलात्कार के मामले आए सामने
आप को बता दे की जिला में अब तक 18 रेप की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। हालांकि जयादातर मामलों में जांच के बाद आम सहमति की बात भी साबित हुई है। पुलिस को कई बार नाबालिग और पाक्सो के तहत मामले दर्ज करने पड़ते हैं, परन्तु आए दिन छात्राओं से हो रेह छेड़छाड़ के मामलों में स्कूल प्रशासन का वह दावा भी खोखला हो गया, जिसमें पुलिस द्वारा आत्मरक्षा के अभियान के तहत लड़कियों को जूड़ो कराटे सिख रही है। दूसरी तरफ भावला में शुक्रवार को जो 14 साल की लड़की से 30 साल के कारोबारी ने दुराचार किया है, उससे इलाके में बहन और बेटियों के सामाजिक रिश्ते भी खत्म हो गए। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
क्या कहते हैं एसपी मंडी
इस बारे में एसपी मंडी प्रेम ठाकुर ने कहा कि इस अभी तक 2016 में जिला भर में 18 बलात्कार के मामले सामने आ चुके हैं। उन्होंने कहा की कुछ मामलों में दोनो पक्षों की सहमति सामने आई है। उन्होंने कहा कि रेप जैसी घटनाएं जयादातर सहमति से होती है जो कि जांच के बाद साबित हो जाती है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर तभी अकुंश लग सकता है, जब समाज में बच्चों के प्रति साकारत्मक माहौल होगा। अभिभावक और शिक्षकों के बीच बच्चों के भविष्य को लेकर तालमेल होना जरूरी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है