Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

पति और दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला आखिर क्यों पलटी ?

पति और दोस्तों पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला आखिर क्यों पलटी ?

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश के मंडी जिले के के सरकाघाट में पति और उसके दोस्तों द्वारा किए गए कथित गैंगरेप मामले में एक नया मोड आ गया है और पीड़िता अपने बयान से पलट गई है। दरअसल अपने पति पर गैंगरेप करवाने का आरोप लगाने वाली महिला कौं जब मेडिकल के लिए ले जाया जाने लगा तो उसने आरोपों को खुद ही झूठा साबित करते हुए मेडिकल करवाने से इनकार कर दिया।

मामला मंडी जिला के सरकाघाट पुलिस थाना का है। यहां एक 24 वर्षीय महिला ने आकर अपने पति के खिलाफ गैंगरेप करवाने की शिकायत दर्ज करवाई। महिला का आरोप था कि उसका पति अकसर अपने दोस्तों को घर पर बुलाता है और उसके साथ सामूहिक दुराचार करवाता है। जिसके एवज में वह अपने दोस्तों से पैसे भी वसूलता है। जिसके बाद पुलिस ने महिला द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के आधार पर धारा 376 और 376डी के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू की।


मामला दर्ज करते ही महिला को सिविल हास्पिटल सरकाघाट पहुंचाया गया जहां पर उसका मेडिकल करवाना था। लेकिन यहां महिला ने डॉक्टर के सामने मेडिकल करवाने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने पुलिस को लिखित में दिया कि उसने गैंगरेप को लेकर जो शिकायत दर्ज करवाई है वह गलत है और वह अपना मेडिकल नहीं करवाना चाहती।

महिला के अपने बयान से मुकर जाने के बाद पुलिस ने उसे वापस घर भेज दिया है। बताया गया कि शुक्रवार को उसका बयान अदालत में न्यायधीश के समक्ष दर्ज किया जाएगा। अब धारा 164 के तहत महिला का बयान दर्ज करवाया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है