×

इस मंदिर में उतारा जाता है आशिकों का भूत

इस मंदिर में उतारा जाता है आशिकों का भूत

- Advertisement -

aashiki ka bhut  : आजकल माता पिता अपनेे बच्चों की आशिकी को लेकर काफी चिंतित रहते हैं, हर दूसरे घर में बच्चों के सर पर आशिकी का भूत सवार है। ऐसे में कई माता पिता बच्चों से परेशान होकर उनके आशिकी के भूत को उतारने के उपाय सोचते रहते हैं। लेकिन बच्चों की जीद के आगे माता पिता को झुकना ही पड़ता है।


इस मंदिर में हैं समस्या का सामाधन
अगर कोई माता पिता इस तरह की समस्या से परेशान है तो उसे चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आशिकों का भूत उतारा जाता है। ये मंदिर यूपी के सहारनपुर बेहट रोड़ पर स्थित है। हनुमान जी के इस मंदिर में विशेष पूजा कर आशिकी का भूत उतारा जा सकता है। यहां ऐसे कई चमत्कार हो चुके हैं। यहां हनुमान जी के बाल स्वरुप बालाजी महाराज की पूजा की जाती है। इस मंदिर में हर मंगलवार और शनिवार को उन युवक-युवतियों के लिए विशेष रूप से पूजा की जाती है जिन पर आशिकी का भूत सवार हो। ये मंदिर प्यार का भूत उतारने के लिए प्रसिद्ध हो चुका है।

यहां पर लोग सिर्फ इश्क ही नहीं बल्कि कई तरह की परेशानियां लेकर आते है और यहां पर उनकी हर समस्या दूर हो जाती है। आशिकी का भूत उतारने के लिए ये विशेष पूजा युवक-युवती के परिजनों के साथ ही करवाई जाती है। पूजा के समय केवल संबंधित युवक और युवती के परिजन ही होते है। इस विशेष पूजा का लाभ परिजनों को जरुर मिलता है और उनके बच्चों से आशिकी का भूत धीरे-धीरे ख़त्म होने लगता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है