Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

हथिनी मौत विवाद: साइबर वॉरियर्स ने की मेनका गांधी की NGO की वेबसाइट Hack, लिखी ये बातें

हथिनी मौत विवाद: साइबर वॉरियर्स ने की मेनका गांधी की NGO की वेबसाइट Hack, लिखी ये बातें

- Advertisement -

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) की एनजीओ (NGO) की वेबसाइट शुक्रवार को हैक (Website Hack) हो गई। हैकर्स ने खुद को ‘केरल साइबर वॉरियर्स’ (Kerala Cyber Warriors) बताते हुए लिखा, ‘मेनका ने हथिनी की दुखद मौत को गंदी राजनीति में खींचा।’ दरअसल, मेनका ने हथिनी की मौत पर कहा था, ‘मलप्पुरम भारत का सबसे हिंसक ज़िला है।’ हालांकि, बाद में खबर आई कि हथिनी की मौत पलक्कड में हुई। बता दें कि मलप्पुरम पर टिपण्णी करने के बाद से ही मेनका गांधी केरलवासियों के निशाने पर हैं। उन्होंने ट्वीट किया था कि किसी शिकारी या वन्यजीव हत्यारे के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए वे ऐसा करते रहते हैं।

आपने मलप्पुरम जिले को इसमें जानबूझकर घसीटा

वहीं मेनका गांधी की एनजीओ की हैक हुई वेबसाइट पर प्रसारित संदेश में कहा गया है कि यह घटना पालक्कड जिले में हुई और हम सब जानते हैं कि आपने जानबूझकर मलप्पुरम जिले को इसमें घसीटा ताकि सांप्रदायिक रूप से प्रेरित झूठी जानकारी फैलाई जा सके। इसमें कहा गया है,आपका एजेंडा स्पष्ट है, जानवरों के लिए प्यार मुसलमानों के लिए नफरत से जुड़ा हुआ है। किसी व्यक्ति द्वारा विशेष रूप से एक भूतपूर्व मंत्री और एक लोकसभा सदस्य द्वारा गलत जानकारी फैलाना राष्ट्र के लिए वास्तविक खतरा है और स्वीकार्य नहीं है। मल्लपुरम में हिंदू और मुस्लिम के बीच का रिश्ता मजबूत है।


यह भी पढ़ें: ‘मंदिर में शराब पीकर नहीं जाते तो Alcohol युक्त सैनेटाइजर लगाकर कैसे घुस सकते हैं’

पटाखे से भरा अनानास खाने से हुई थी हथिनी की मौत

बता दें कि पीपुल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) की आधिकारिक वेबसाइट, बीजेपी सांसद मेनका गांधी द्वारा स्थापित एक पशु अधिकार एनजीओ की है। गौरतलब है कि केरल के मल्लपुरम में एक गर्भवती हथिनी की पानी में खड़े-खड़े मौत हो गई थी। मामला संज्ञान में तब आया, जब केरल के एक अधिकारी ने इस मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। भूखी गर्भवती हथिनी खाने की तलाश में जंगल से भटक कर रिहायशी इलाके में पहुंच गई थी। हथिनी सड़क पर टहल रही थी, तभी किसी ने उसे पटाखे से भरा अनानास खिला दिया था, जिससे उसका मुंह फट गया था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है