Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

मेनका, रमेश और हेम सिंह ने जीती मिनी मैराथन

मेनका, रमेश और हेम सिंह ने जीती मिनी मैराथन

- Advertisement -

कुल्लू। आपदा प्रबंधन के प्रति आम लोगों को जागरुक करने तथा नशे के विरुद्ध संदेश देने के लिए जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने सोमवार सुबह कुल्लू में मिनी मैराथन आयोजित की। युवा सेवाएं एवं खेल विभाग, जिला रेडक्रॉस सोसाइटी, पुलिस, होमगार्ड, अन्य विभागों तथा संस्थाओं के सहयोग से आयोजित इस मिनी मैराथन में तीन अलग-अलग वर्गों में बड़ी संख्या में युवाओं के अलावा वरिष्ठ नागरिकों ने भी भाग लिया। महिला वर्ग में मेनका, पुरुषों में रमेश और वरिष्ठ नागरिकों में हेम सिंह पहले स्थान पर रहे।

यह भी पढ़ें :-बैडमिंटन चैंपियनशिप: शिमला की प्रज्ञा ने अनन्या को हराकर किया फाइनल में प्रवेश


डीसी डा. ऋचा वर्मा ने तीनों वर्गों के विजेताओं को नकद पुरस्कार, मेडल और प्रशस्ति पत्र प्रदान किए। अलग-अलग वर्गों में प्रथम पुरस्कार 5000 रुपये, द्वितीय 3000 और तृतीय पुरस्कार में 2000 रुपये के अलावा चैथे से दसवें स्थान पर रहे धावक-धाविकाओं को भी सांत्वना पुरस्कार के रूप में एक-एक हजार रुपये दिए गए। महिला वर्ग में मेनका ने पहला, गोदावरी ने दूसरा और नीलमा ने तीसरा स्थान हासिल किया। रीता चौथे, प्रोमिला नेगी पांचवें, दीक्षा कुमारी छठे, दीक्षा ठाकुर सातवें, रुचि आठवें, अंजलि भारद्वाज नौंवें और पूनम दसवें स्थान पर रहीं।


पुरुषों में रमेश पहले, नागेंद्र पाल दूसरे और सुनील तीसरे स्थान पर रहे। जबकि, चौथे से दसवें नंबर तक आने वाले धावकों में क्रमशः पवन, वैभव, संजय, डीने राम, दीपक, धर्मेंद्र और प्रवीण शामिल रहे। वरिष्ठ नागरिकों के मुकाबले में हेम सिंह ने बाजी मारी, जबकि माधो कैलाश दूसरे और चुन्नी राम ने तीसरा स्थान हासिल किया। मंगल चंद, विजय, जोगिंद्र, दिले राम, नारायण, गुरदयाल और दलीप बिष्ट क्रमशः चौथे, पांचवें, छठे, सातवें, आठवें, नौंवें और दसवें स्थान पर रहे। इस अवसर पर एडीएम अक्षय सूद, जिला राजस्व अधिकारी राजेश भंडारी, जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी विजय कुमार, डीडीएमए के प्रशिक्षण एवं क्षमता निर्माण समन्वयक प्रशांत सिंह, अन्य अधिकारी और विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है