×

[email protected] पांडेः प्रभारी की तरह न देखें, मुझे कार्यकर्ता ही समझें

BJP@ पांडेः प्रभारी की तरह न देखें, मुझे कार्यकर्ता ही समझें

- Advertisement -

Mangal Panday : शिमला। प्रदेश बीजेपी प्रभारी मंगल पांडे ने कहा है कि कार्यकर्ताओं में भारी जोश है, इसे बनाए रखना होगा ताकि विधानसभा चुनावों में पार्टी ने विजय के लिए जो लक्ष्य रखा है उसे पूरा कर सके। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता उन्हें प्रभारी की तरह न देखें, बल्कि कार्यकर्ता समझें और उनसे जो बात करना चाहें वे बेहिचक करें, कार्यकर्ता उनसे संगठन से संबंधित विषयों पर खुल कर बात कर सकते हैं।  पांडे ने कहा कि वे निचले स्तर के कार्यकर्ता से पार्टी में कार्य करते रहे हैं और बूथ प्रभारी के पद से सफर तय करते हुए आज प्रदेश प्रभारी पद के पद तक पहुंचे हैं।


प्रदेश की जनता भ्रष्ट सरकार से ऊब चुकी

पांडे ने कहा कि हिमाचल में संगठन काफी मजबूत है और यहां पर कार्यकर्ता,जनता के सहयोग से सत्ता परिवर्तन करेगी। हिमाचल की जनता प्रदेश की भ्रष्ट सरकार से छुटकारा पाना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भ्रष्ट सरकार से ऊब चुकी है और जनता यहां परिवर्तन चाहती है। उनका कहना था कि प्रदेश की भ्रष्ट सरकार को तभी हटाया जा सकेगा जब सभी कार्यकर्ता मिलकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल में संगठन ने जो 60 प्लस का लक्ष्य रखा है उसे कार्यकर्ता मिलकर हासिल करेंगे।

प्रदेश में संगठन मजबूत है, संगठन की ताकत से सत्ता में आना है

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि प्रदेश में संगठन मजबूत है और संगठन की ताकत से सत्ता में आना है। पांडे ने कहा कि पीएम मोदी के रूप में देश को नहीं बल्कि विश्वस्तरीय नेता मिला है और उनका कोई विकल्प नहीं है। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रूप में कुशल रणनीतिकार उनके पास है।

 यह भी पढ़ें :  Welcome: बीजेपी के Mangal ने भरा Party Worker में जोश

उनका कहना था कि जिस तरह से अमित शाह ने पार्टी को आगे बढाया है, उससे स्पष्ट है कि बीजेपी को यहां पर जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी की जीत का सिलसिला जारी रहेगा और आगे कर्नाटक पहुंचेगा। इससे पहले उनका शिमला पहुंचने पर नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल, पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती समेत पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है