Covid-19 Update

57,121
मामले (हिमाचल)
55,591
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,623,920
मामले (भारत)
97,568,114
मामले (दुनिया)

विस Election में चेहरा कौन…टाल गए Mangal Pandey

विस Election में चेहरा कौन…टाल गए Mangal Pandey

- Advertisement -

Mangal Panday : शिमला। विधानसभा चुनाव में सीएम पद के चेहरे के सवाल को प्रदेश बीजेपी प्रभारी मंगल पांडे टाल गए। उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब भविष्य में मिलेगा। वहीं वे इस सवाल का जवाब भी टाल गए कि विधानसभा चुनाव में युवा चेहरे उतारे जाएंगे या नहीं। यानी उन्होंने यहां अभी अपने पत्ते नहीं खोले। पार्टी हाईकमान के क्या निर्देश हैं, उन्हें लेकर कोई बात पांडे ने यहां नहीं कही। बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात में उनके सवाल किया गया कि कांग्रेस मुक्त भारत के लिए आगे क्या किया जा रहा है। इस पर पांडे ने कहा कि देश कांग्रेस मुक्त हो चुका है और अब भाजपा युक्त भारत का अभियान चल रहा है। देश के 17 राज्यों में बीजेपी की सरकार है और यह संख्या और बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल और गुजरात में जीत के बाद बीजेपी कर्नाटक में जीत हासिल करेगी।

सत्ता के लिए लगातार सत्तासीन रहने के लिए करेंगे कार्य

बीजेपी प्रभारी ने कहा कि इस बार हिमाचल में बीजेपी सत्ता में आने के लिए कार्य नहीं करेगी, बल्कि अगली सरकार के लिए कार्य करेगी। यानी यह सरकार 5 वर्ष के लिए नहीं, आगे लगातार सत्तासीन रहने के लिए कार्य करेगी और यह यहां पर संभव है। यहां पर संगठन का काम अच्छा है और जिस संगठन के पास 13.50 लाख प्राथमिक और 21 हजार सक्रिय सदस्य हैं, वह संगठन इस लक्ष्य को हासिल कर ही लेगा। पांडे से पूछा गया कि उनका सीएम पद का चेहरा कौन होगा, उस पर उन्होंने कहा कि यह भविष्य का प्रश्न है और अभी उनका काम संगठन को सशक्त करना है। उन्होंने पार्टी में गुटबाजी को लेकर भी सवाल किया गया और इस पर पांडे ने कहा कि पन्ना प्रमुख से प्रदेश अध्यक्ष तक सभी पूरी टीम के रूप में कार्य करेंगे और बीजेपी के सत्ता में लाएंगे। उनसे सवाल किया गया कि पीएम मोदी की रैली से यहां कार्यकर्ताओं में भारी जोश है और यह जोश राज्य से कांग्रेस को बाहर करेगा और यहां पर 60 से अधिक सीटों पर उनकी पार्टी जीतेगी।

मंगल का आना सबके लिए मंगलमयः धूमल

नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल ने कहा कि राज्य में पार्टी के प्रति माहौल अच्छा लगता है, लेकिन बहुत परिश्रम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश नया इतिहास रचेगा। उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी यहां 60 प्लस का उद्देश्य लेकर चली है और उन्हें पूर्ण विश्वास के है कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के बूते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया जाएगा। प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे के यहां पहुंचने पर आयोजित समारोह में धूमल ने कहा कि हिमाचल के जो-जो भी प्रभारी बने हैं, उन्हें ऊंचे ओहदे ही मिले हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी तो देश के पीएम बने हैं। यहां प्रभारी रहे एसएस भंडारी राज्यपाल बने, ओपी कोहली राज्यपाल बने और पिछले प्रभारी श्रीकांत शर्मा तो उत्तर प्रदेश में मंत्री बन गए हैं। उन्होंने कहा कि अब मंगल पांडे आए हैं और वे भी और ऊंचे पद पर पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि मंगल का यहां आना सबके लिए मंगलमय होगा। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने मंगल पांडे के समक्ष संगठन के स्वरूप की जानकारी दी । उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे के मार्गदर्शन में बीजेपी यहां और आगे बढ़ेगी और विधानसभा चुनाव में यहां सत्तासीन होगी।

ये भी पढ़ें: Welcome: बीजेपी के Mangal ने भरा Party worker में जोश
[email protected] पांडेः प्रभारी की तरह न देखें, मुझे कार्यकर्ता ही समझें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है